लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

IVPL के उद्घाटन मैच में मुंबई 26 रनों से विजयी

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (IVPL) की सनसनीखेज शुरुआत हुई, जब मुंबई चैंपियंस ने शुक्रवार को यहां शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में उद्घाटन मैच में तेलंगाना टाइगर्स को 26 रनों से हरा दिया।

HIGHLIGHTS

  • IVPL के पहले मैच में पीटर ट्रेगो और फिल मस्टर्ड ने जोरदार अर्धशतक
  • तेलंगाना टाइगर्स को लक्ष्य का पीछा करने की कठिन चुनौती का सामना करना पड़ा
  • तेलंगाना टाइगर्स रविवार को राजस्थान लीजेंड्स से भिड़ने पर वापसी करना चाहेंगेBHFGHFH

पीटर ट्रेगो और फिल मस्टर्ड ने जड़ा अर्धशतक

IVPL के पहले मैच में पीटर ट्रेगो और फिल मस्टर्ड ने जोरदार अर्धशतक जमाकर मुंबई चैंपियंस को तेलंगाना टाइगर्स को हराने में मदद की। ट्रेगो ने चार ओवर में सिर्फ 22 रन देकर दो विकेट भी लिये। शाम की शुरुआत एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ हुई, जिसने मुंबई चैंपियंस और तेलंगाना टाइगर्स के बीच एक रोमांचक मुकाबले का मंच तैयार किया। मुंबई चैंपियंस ने अपना दबदबा कायम करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया और तेलंगाना टाइगर्स के सामने 211 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा। फिल मस्टर्ड ने 31 गेंदों में 60 रन बनाकर टीम को टूर्नामेंट में जोरदार शुरुआत दी। मुंबई ने तेज गति से शुरुआत की और पारी के दूसरे भाग में पीटर ट्रेगो ने आक्रामक रुख अपनाया और 44 गेंदों में 92 रन बनाए। इंग्लिश क्रिकेटरों ने आठ चौके और 6 छक्के लगाए और अपनी टीम को 200 रन के पार पहुंचाया, क्योंकि मुंबई चैंपियंस ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए।

मुंबई चैंपियंस का अगला मैच छत्तीसगढ़ वॉरियर्स से

IVPL: जवाब में, तेलंगाना टाइगर्स को लक्ष्य का पीछा करने की कठिन चुनौती का सामना करना पड़ा। मनप्रीत गोनी और चन्द्रशेखर थोटा के साहसिक प्रयास के बावजूद, जिन्होंने कुछ तेजतर्रार शॉट्स के साथ पारी को पुनर्जीवित किया, तेलंगाना टाइगर्स दबाव में लड़खड़ा गए। मुंबई चैंपियंस के अनुशासित गेंदबाजी आक्रमण ने तेलंगाना टाइगर्स को 184/8 पर रोक दिया और 26 रनों से जीत हासिल की। इस प्रभावशाली जीत के साथ, मुंबई चैंपियंस अब अपना ध्यान सोमवार को छत्तीसगढ़ वॉरियर्स के खिलाफ अपने अगले मैच पर केंद्रित कर देंगे। इस बीच, तेलंगाना टाइगर्स रविवार को राजस्थान लीजेंड्स से भिड़ने पर वापसी करना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।