राहुल द्रविड़ ने सूर्यकुमार यादव को लेकर दिया बड़ा अपडेट , Suryakumar Yadav में World Cup 2023 में जगह पक्की - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

राहुल द्रविड़ ने सूर्यकुमार यादव को लेकर दिया बड़ा अपडेट , Suryakumar Yadav में World Cup 2023 में जगह पक्की

22 सितंबर से भारतीय टीम अपने घर में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है। आपको बता दे कि पहला मैच मोहाली में खेला जाना है। वही, इस मैच से पहले भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें वर्ल्ड कप को लेकर भी काफी अहम अपडेट दिए। बता दे कि राहुल द्रविड़ ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। राहुल द्रविड़ ने गुरुवार को कहा कि विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में सूर्यकुमार यादव को शामिल किया गया है।
हमने वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम चुन ली उसमें सूर्यकुमार यादव हैं – द्रविड़
द्रविड़ ने बताया कि मुझे नहीं लगता कि उन्हें 27 तारीख को लेकर चिंता करने की जरूरत है। क्योकि हमने वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम चुन ली है और सूर्यकुमार यादव उसमें हैं। टीम पूरी तरह से उनका समर्थन करती है क्योंकि उनमें कुछ गुणवत्ता और क्षमता है और खेल का रुख बदलने की क्षमता है।
आपको बता दे कि आईसीसी रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव नंबर एक टी20ई बल्लेबाज हैं। लेकिन उन्होंने वनडे प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।
उन्होंने 25 मैचों में 24.40 की औसत के साथ केवल दो अर्द्धशतक बनाए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल होने वाले पहले वनडे के लिए सूर्यकुमार को शामिल करने का भी संकेत दिया, जबकि विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया है।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों मैच खेलेंगे सूर्यकुमार – राहुल द्रविड़
राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि सूर्यकुमार यादव ऐसे व्यक्ति हैं जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों मैच खेलेंगे। रविचंद्रन अश्विन की क्षमताओं पर भरोसा जताते हुए द्रविड़ ने कहा कि उन्होंने जनवरी 2022 के बाद से बहुत अधिक वनडे मैच नहीं खेले हैं, लेकिन उनके पास इससे निपटने की क्षमता है, उनके पास काफी अनुभव है। हमारे लिए एक खिलाड़ी का होना हमेशा अच्छा होता है। अश्विन का अनुभव वापस आ रहा है। उनमें आठवें नंबर पर बल्ले से योगदान देने में सक्षम होने की क्षमता है। वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनके बारे में हम हमेशा सोचते हैं कि कुछ चोटों या चोटों के मामले में कहां जाना है। वह हमेशा हमारी योजनाओं का हिस्सा थे।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए पहले 2 मैचों के लिए भारतीय टीम : केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा.
तीसरे मैच के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल (चोट से ठीक होने पर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।