Search
Close this search box.

Riyan Parag ने कप्तानी पारी खेलते हुए जड़ा ताबड़तोड़ शतक, टाली पारी की हार

रणजी ट्रॉफी 2024 के दौरान असम के कप्तान Riyan Parag ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ शानदार शतक ठोक दिया। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में असम का सामना छत्तीसगढ़ से हो रहा है। मैच में छत्तीसगढ़ ने पहली पारी में 327 रन बनाए। इसका पीछा करते हुए असम अपनी पहली पारी में सिर्फ 159 रन पर ही ऑलआउट हो गया।

HIGHLIGHTS

  • Riyan Parag ने महज 56 गेंदों में शतक जड़ा
  • Riyan Parag ने सिर्फ 87 गेंदों में 155 रन बनाए
  • आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स से खेलते हैं Riyan Parag riyan parag ranji trophy jpg

छत्तीसगढ़ ने असम को फॉलोऑन देते हुए दूसरी बार बल्लेबाज़ी का न्योता दिया। असम की दूसरी पारी में भी हालत बेहद खराब थी लेकिन कप्तान Riyan Parag के विस्फोटक प्रदर्शन से पासा पलट दिया। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान Riyan Parag ने महज 56 गेंदों में शतक जड़कर असम के लिए उम्मीद की किरण जगाई। लेकिन दूसरे छोर से कोई भी खिलाड़ी पराग का साथ नहीं दे पाया। Riyan Parag की शानदार पारी ने उनके दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित किया। Riyan Parag ने सिर्फ 87 गेंदों 11 चौकों और 12 छक्कों की मदद से 155 रन बनाए। इसके बावज़ूद असम की टीम केवल 254 रन पर ऑलआउट हो गई है और छत्तीसगढ़ को जीत के लिए केवल 87 रन का लक्ष्य मिला है। 819970 riyanparagpti
घरेलू क्रिकेट में पिछले एक साल में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में Riyan Parag के जबरदस्त प्रदर्शन ने निस्संदेह बीसीसीआई की सीनियर मेंस सलेक्शन कमिटी का ध्यान खींचा है। इस मैच की पहली पारी में मामूली आठ रनों के बावजूद, Riyan Parag का दूसरी पारी में शानदार योगदान उनके अद्भुत टेलेंट का एक उदाहरण है। Riyan Parag ने हाल ही में इमर्जिंग एशिया कप में भी इंडिया टीम से खेलते हुए नज़र आये थे जबकि आईपीएल में वो राजस्थान रॉयल्स से खेलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।