सरफराज अहमद ने खोले दिल के राज, इस बॉलीवुड अभिनेत्री पर है दिलोजान से फ़िदा

पाकिस्तान के मशहूर टीवी शो के एक इंटरव्यू मे सरफराज अहमद से कई चटपटे सवाल पूछे गए और सरफराज ने भी इन सभी सवालों के जवाब बड़े मसखरे अंदाज में दिए।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद उन चुनिंदा क्रिकेटरों में से एक है जिन्होंने बेहद कम समय में क्रिकेट में ख़ास पहचान बनायी है। सिर्फ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट फैंस उन्हें पसंद भी करते है। हाल ही में उनकी कप्तानी में पाकिस्तानी टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में जीत हासिल की है।

सरफराज अहमद

सोशल मीडिया पर इन दिनों सरफराज आपने खेल की वजह से नहीं बल्कि अपने दिल की बातों को जाहिर करने की वजह से चर्चा में है। हाल ही में सरफराज अहमद ने एक लाइव शो में शामिल हुए जहाँ उनसे बॉलीवुड के बारे में भी कई सवाल पूछे गए।

सरफराज अहमद बनाना चाहते है इस अभिनेत्री को अपनी हीरोइन

सरफराज अहमद

इस शो में सरफराज ने अपने दिल के कई राज़ खोले जिनमे से एक बेहद ख़ास था। पाकिस्तान के मशहूर टीवी शो के एक इंटरव्यू मे सरफराज अहमद से कई चटपटे सवाल पूछे गए और सरफराज ने भी इन सभी सवालों के जवाब बड़े मसखरे अंदाज में दिए।

06 55

सरफराज ने बताया जी वो बॉलीवुड के फैन है और बॉलीवुड सितारों में भी उनकी बड़ी दिलचस्पी है।  इस बातचीत के दौरान सरफराज ने अपनी मंशा भी बताई कि वह बॉलीवुड की किस फिल्म का रोल निभाना पसंद करेंगे।

सरफराज अहमद

यह पूछने पर कि किस बॉलीवुड फिल्म का किरदार निभाना पसंद करेंगे तो सरफराज ने तुरंत कहा- दबंग का किरदार।बता दें कि दबंग फिल्म में सलमान खान ने अहम किरदार निभाया था, जो सरफराज अहमद को काफी पसंद आया।

katreena kaif

इसके बाद जब उनसे पूछा गया की उनकी पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस कौन है तो उन्होंने बिना देर लगाए तुरंत मुस्कुराते हुए जवाब दिया  ‘कैटरीना कैफ।’

salman khan

उन्होंने ये भी कहा कि अगर उन्हें कभी एक्टर बनने का मौका मिला तो वो उनके साथ काम करने की ख्वाहिश रखते हैं। सरफराज अहमद से जब अपूछा गया की अगर उनके ऊपर कभी बायोपिक बनती है तो उसमे वो किस अभिनेता को देखना चाहेंगे तो सरफराज ने कहा वो सलमान खान के बड़े फैन है और उन्हें ही अपनी बायोपिक में बतौर हीरो काम करते देखना पसंद करेंगे।

सरकारी नौकरियां भी करते हैं भारतीय टीम के यह दिग्गज Cricketers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।