Search
Close this search box.

Shane Bond का आईपीएल पर बयान हुआ वायरल, सिराज को बताया अद्भुत

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ Shane Bond का करियर चोटों से जूझता रहा, लेकिन जब भी गेंदबाजी करते थे तो उनकी गेंदबाजी देखना हमेशा रोमांचकारी रहता था। एक समय क्रिकेट के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक,Shane Bond अब एक कोच के रूप में अपनी भूमिका का आनंद ले रहे हैं। मुंबई इंडियंस के साथ लंबे समय तक खेलने के बाद, न्यूजीलैंड के खिलाड़ी नए आईपीएल सीज़न के लिए राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच के रूप में शामिल हो गए हैं। लेकिन, इससे पहले उनके पास एक और कार्यभार है – दक्षिण अफ्रीका की फ्रेंचाइजी-आधारित लीग SA20 में पार्ल रॉयल्स के कोच के रूप में।

HIGHLIGHTS

  • Shane Bond आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच की भुमिका निभाएंगे।
  • युवा तेज़ गेंदबाज़ों से खुश है Shane Bond 
  • Shane Bond आईपीएल 2010 में कोलकाता नाईट राइडर्स से जुड़े थे। metro 3ae6d9e2 1016 11eb a7ae dbad450b06aa

Shane Bond ने द हिन्दू को बताया कि वह राजस्थान रॉयल्स में गेंदबाजों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए एडम ज़म्पा, आर. अश्विन, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान के साथ काम करने का मौका है। हमारे पास एक अच्छी टीम है और मुझे गुलाबी रंग पहनने में कोई आपत्ति नहीं है। फैशन की दृष्टि से मुझे यह एक रंग के रूप में काफी पसंद है। आईपीएल से उनका जुड़ाव 2010 से है, जब वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते थे। उन्होंने अपने आईपीएल की यादों को ताज़ा करते हुए कहा कि ईडन गार्डन्स खेलने के लिए एक शानदार मैदान था, वहां बहुत शोर होता था और मैंने वहां बहुत सारे दोस्त बनाए। क्रिस गेल्स, सौरव गांगुली, डेविड हसी और अजीत अगरकर साथ खेलना मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव था। Shane Bond 1 l6Q5V2 1
मुंबई इंडियंस के कोच के रूप में, उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ियों के साथ काम करना अच्छा था। उन्हें अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी और फिर विश्व स्तरीय खिलाड़ी बनते देखना अच्छा लगा, उसका एक छोटा सा हिस्सा बनना भी मजेदार रहा। उन्होंने कहा कि मुंबई में मेरे नौ साल बहुत शानदार रहे थे। Mohammed Siraj 1200x800 1

आईपीएल ने पिछले कुछ वर्षों में भारत को कई तेज गेंदबाज खोजने में मदद की है और जिस तरह से मोहम्मद सिराज अब गेंदबाजी कर रहे हैं उससे बॉन्ड प्रभावित हैं। उन्होंने मोहम्मद सिराज की तारीफ़ करते हुए कहा कि वह इस समय अद्भुत हैं। आपके पास मोहम्मद शमी जैसा खिलाड़ी चोटिल है, लेकिन अन्य तेज़ गेंदबाज़ शमी की जगह भर सकते हैं और आप उन गेंदबाजों से सफलता पा सकते हैं। Shane Bond दुनिया भर से उभर रहे युवा तेज गेंदबाजों को देखकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि आप शाहीन अफरीदी जैसे लोगों को उभरते हुए देख रहे हैं, लेकिन आप भूल जाते हैं कि वह कितना युवा है। उसे कुछ चोटों की समस्या है, और आप भूल गए हैं कि वह 23 साल का है, और इस युवा लड़के से बहुत अधिक उम्मीदें हैं। हमने वर्ल्ड कप में दिलशान मदुशंका और गेराल्ड कोएत्ज़ी जैसे कई युवा और अच्छे तेज़ गेंदबाज़ों को उभरते हुए भी देखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।