T20 World Cup खेलने से इस खिलाड़ी ने किया इंकार

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

T20 World Cup खेलने से इस खिलाड़ी ने किया इंकार

सुनील नरेन ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया, लेकिन ऐसा माना जा रहा था कि वह T20 World Cup में खेल सकते हैं,  लेकिन अब उन्होंने खुद इस पर बड़ा अपडेट दिया है।कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी सुनील नरेन ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने चौंकाने वाला निर्णय लेते हुए इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया है। सुनील नरेन इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे।

HIGHLIGHTS

  • सुनील नरेन ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया।
  • कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी सुनील नरेन ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ा फैसला लिया है।

सुनील नरेन का बड़ा ऐलान

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी सुनील नरेन ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने चौंकाने वाला निर्णय लेते हुए इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया है। सुनील नरेन इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।सुनील नरेन ने आईपीएल 2024 में अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने लगातार रन बनाए हैं और यही वजह है कि वो ऑरैज कैप की रेस में भी बने हुए हैं। नरेन ने भी तक 7 मैचों में 40.86 की औसत से 286 रन बनाए हैं। इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में अभी वो तीसरे पायदान पर हैं। सबसे खास बात उनका स्ट्राइक रेट काफी बेहतरीन रहा है। वो 176 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक 1 शतक और 1 अर्धशतक लगाया है।

252523 378735 1

2023 में किया था संन्यास का ऐलान

आपको बता दें कि सुनील नरेन वेस्टइंडीज के लिए 2012 और 2014 के टी20 वर्ल्ड कप में खेल चुके हैं। उन्होंने नवंबर 2023 में अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था।सुनील नरेन के आईपीएल में परफॉर्मेंस को देखते हुए अंदाजा लगाए जा रहे थे कि वो शायद संन्यास से वापसी करते हुए टी20 वर्ल्ड कप में खेलें लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया है।

379322 379324

नरेन ने इंस्टा पर पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

रेन ने कहा,मैं इस बात के लिए काफी आभारी हूं कि मेरे हालिया बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए कई लोगों ने मेरी रिटायरमेंट से वापसी और आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की इच्छा जताई है। मैंने काफी सोच-समझकर संन्यास का फैसला लिया था। अब मेरे लिए दरवाजे बंद हो चुके हैं और मैं वेस्टइंडीज टीम को बाहर से सपोर्ट दूंगा। जिन खिलाड़ियों ने पिछले कुछ महीने से लगातार कड़ी मेहनत की है, वही टीम की तरफ से खेलने के हकदार हैं। हमारे फैंस को उन्हें ही ये दिखाने का हक है कि वो एक और टाइटल जीत सकते हैं। मैं आप सभी को शुभमकामनाएं देता हूं।

image 8144500

रोवमैन पॉवेल ने नरेन को लेकर ये कहा

राजस्थान रॉयल्स और वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने सुनील नरेन के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की संभावना को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि नरेन की वापसी के लिए वो लगातार कोशिश कर रहे थे। आईपीएल से निकले बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक सुनील नरेन 2012 से कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल रहे हैं। नरेन के पास केकेआर के लिए सबसे ज्यादा आईपीएल विकेट जो कि 170 हैं और उन्होंने 168 मैचों में 1,300 से ज्यादा रन बनाए हैं। वेस्टइंडीज के टी-20 कप्तान पॉवेल ने सुनील नरेन की हरफनमौला प्रतिभा की प्रशंसा भी की थी… आरआर ऑलराउंडर ने यह भी कहा कि वह नरेन को टी-20 विश्व कप 2024 में खेलने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे वेस्टइंडीज टीम को और मजबूती मिलेगी। पॉवेल ने यह भी कहा, “पिछले 12 महीनों से मैं सुनील के कान में फुसफुसा रहा हूं, लेकिन वह नहीं सुन रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।