बाएं हाथ के Indian fast bowler का बयान हुआ वायरल, मैच के बाद fast bowler ने क्या कहा

मैं सोच रहा था कि मैंने बहुत ज्यादा रन दे दिए :अर्शदीप सिंह India vs Australia T20 ; बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में कल 3 दिसंबर को भारत द्वारा ऑस्ट्रेलिया पर पांचवां टी-20 मैच छह रन से जीतने के बाद बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा कि वह सोच रहे थे कि उन्होंने बहुत ज्यादा रन दिए हैं। खेल के अंतिम ओवर में केवल तीन रन देने से पहले उनके दिमाग में यह बात आई। रविवार रात एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पिच स्ट्रोक-प्ले के लिए आसान नहीं थी। भारत ने 160/8 का स्कोर बनाया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने जोरदार शुरुआत की, लेकिन 18 ओवर में 144/7 पर ही सिमट गई। 12 गेंदों में 17 रनों की जरूरत थी। मुकेश कुमार ने 19वें ओवर में केवल नौ रन दिए। इससे पहले अर्शदीप ने अपने पहले तीन ओवरों में 37 रन दिए थे। लेकिन फिर उन्होंने मैथ्यू वेड को आउट कर खेल को भारत की झोली में डाल दिया।

HIGHLIGHTS

  • मैंने बहुत अधिक रन दिए और मैं खेल का दोषी होऊंगा।
  • अर्शदीप ने अपने पहले तीन ओवरों में 37 रन दिए थे।
  • मेरे दिमाग में कुछ भी नहीं चल रहा था।

 

 

Australia T20 World Cup Cricket 84 1667829072591 1667829072591 1672228659947 1672228659947क्या कहते हैं अर्शदीप.?

अर्शदीप ने फाइनल मैच खत्म होने के बाद कहा, मुझे लगता है कि खेल के बड़े हिस्से में, लगभग पहले 19 ओवरों के लिए, मैं सोच रहा था कि मैंने बहुत अधिक रन दिए और मैं खेल का दोषी होऊंगा। लेकिन भगवान ने मुझे एक और मौका दिया और मुझे खुद पर विश्वास था। भगवान का शुक्र है कि मैंने इसका बचाव किया और टीम को भी धन्यवाद जिसने मुझ पर विश्वास किया।”ईमानदारी से कहूं तो, मेरे दिमाग में कुछ भी नहीं चल रहा था। सूर्या (सूर्यकुमार यादव) भाई ने मुझसे कहा कि जो होता है, होता है। इसका श्रेय हमारे बल्लेबाजों को भी जाता है। उन्होंने यहां एक मुश्किल विकेट पर हमें वास्तव में अच्छा स्कोर दिया और हमने अतिरिक्त 15 से 20 रन बचाने के लिए मिले।

Arshdeep Singhअर्शदीप ने टीम की बॉलिंग इकाई के लिए भी महत्वपूर्ण बयान दिया

अर्शदीप ने यह भी बताया कि जीत के बावजूद, भारतीय तेज गेंदबाजी इकाई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाई और आने वाले खेलों में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी।nd vs aus मैच में दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, जिनकी 37 गेंदों में 53 रन की पारी ने भारत को विजयी स्कोर तक पहुंचाया, श्रेयस ने भी अर्शदीप के अंतिम ओवर की प्रशंसा की और माना कि पिच बल्लेबाजी के लिए चुनौतीपूर्ण थी। श्रेयस ने कहा ईमानदारी से कहूं तो मैं हर किसी को टीम के लिए योगदान करते देखकर बहुत खुश हूं। जब अर्शदीप आखिरी ओवर फेंक रहा था तो मैं उसे ही देख रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।