Search
Close this search box.

अपनी कमजोर कड़ी पर काम कर मजबूती के साथ वापसी करेंगी:Harmanpreet

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने मंगलवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में तीसरे और अंतिम टी20 मैच में सात विकेट की हार के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहु-प्रारूप श्रृंखला के समापन पर चिंता के कुछ क्षेत्रों की पहचान की है, खासकर सफेद गेंद वाले क्रिकेट में, हालांकि भारत की कप्तान Harmanpreet Kaur का मानना ​​है कि उनकी टीम ने पिछले एक महीने में कुल मिलाकर अच्छा क्रिकेट खेला है, लेकिन उन्हें इस साल के अंत में बांग्लादेश में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले अपने सफेद गेंद के खेल पर काम करने की जरूरत है।

HIGHLIGHTS

  • उनकी टीम ने पिछले एक महीने में कुल मिलाकर अच्छा क्रिकेट खेला है:Harmanpreet
  • मुझे अपनी टीम पर गर्व है:Harmanpreet
  • हरमनप्रीत ने कहा, पहले टी20 में फील्डिंग ने माहौल तैयार किया, लेकिन आखिरी दो में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए106674991

Harmanpreet ने मंगलवार को मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, मुझे लगता है कि हम हमेशा लड़ाई करते हैं। वे भी यह जानते हैं। मुझे अपनी टीम पर गर्व है, ऑस्ट्रेलिया एक अनुभवी टीम हैं और उनके अनुभवी खिलाड़ी बड़ी भूमिका निभाते हैं। यह कुछ ऐसा है जो हमें उनसे सीखने की जरूरत है।
उन्होंने त्वरित सोच की कमी, अयोग्य क्षेत्ररक्षण और समग्र फिटनेस को ऐसे क्षेत्रों के रूप में पहचाना जिन पर उन्हें अगले कुछ महीनों में ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है।
Harmanpreetने कहा, , हम जानते हैं कि हमारे पास समय है लाल गेंद क्रिकेट में विश्लेषण करने के लिए, सफेद गेंद में हमें अपने पैर की उंगलियों पर रहना होगा और तेज होने की जरूरत है। हम वापस जाएंगे और कुछ क्षेत्रों पर काम करेंगे, पहले टी20 में फील्डिंग ने माहौल तैयार किया, लेकिन आखिरी दो में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इस ब्रेक के बाद हम अपनी फिटनेस और फील्डिंग पर काम करेंगे और मजबूत होकर वापसी करेंगे।भारतीय टीम ने इस श्रृंखला में कुछ युवा खिलाड़ियों को आजमाया – जैसे टी20 में तितास साधु और श्रेयंका पाटिल, जबकि ऋचा घोष और शुभा सतीश ने लगातार दो टेस्ट में अपना टेस्ट डेब्यू किया। हरमन ने उनके प्रदर्शन पर संतुष्टि व्यक्त की।भारतीय कप्तान ने कहा, युवा खिलाड़ी महान हैं, जब भी उन्हें मौके मिल रहे हैं वे 100 प्रतिशत प्रदर्शन कर रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।