शख्स ने बनाया टीम इंडिया का वीडियो, रोहित ने बोला कुछ ऐसा कि हसने लगे श्रेयस

Rohit Sharma Viral Video

Rohit Sharma Viral Video : रोहित शर्मा एक प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी हैं और उनकी जर्सी का नंबर 45 है। वह गेंद को काफी दूर तक मारने में बहुत अच्छे हैं, हर बार छह अंक या चार अंक प्राप्त करते हैं। इसी के चलते सोशल मीडिया पर किसी ने सुझाव दिया कि उनके कौशल को दर्शाने के लिए उनकी जर्सी का नंबर बदलकर 46 कर देना चाहिए। रोहित का सेंस ऑफ ह्यूमर भी बहुत अच्छा है और बहुत से लोग उन्हें पसंद करते हैं।

Rohit Sharma
Rohit Sharma

वह विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी हैं। टीम ने अब तक कोई भी मैच नहीं हारा है और सभी 10 गेम जीते हैं। वे 19 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल खेलेंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें रोहित बस में टीम का वीडियो बना रहे किसी व्यक्ति से कुछ कहते दिख रहे हैं। कुछ लोगों ने यह जानने की कोशिश की है कि उन्होंने क्या कहा। क्या आप आईडिया लगा सकते हैं कि रोहित शर्मा ने क्या कहा?

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : वीडियो को @rohitjuglan नाम के शख्स ने X हैंडल पर शेयर किया

इस वायरल वीडियो में आप भारतीय क्रिकेट टीम को बस में जाते हुए देख सकते हैं। कैमरा विराट कोहली पर फोकस करता है, जो अपना फोन इस्तेमाल कर रहे हैं। फिर यह रोहित शर्मा (Rohit Sharma Viral Video)और श्रेयस अय्यर के पास जाता है, जो बस में हैं। रोहित क्लिप बना रहे शख्स से कुछ कहते हैं, लेकिन शीशे की वजह से हम उनकी आवाज़ सुनाई नहीं देती। हालांकि, रोहित की बात सुनकर श्रेयस हंसने लगते हैं। अब यह वीडियो ऑनलाइन खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसका खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

लोगों ने दी अपनी राय

Untitled Project 2023 11 18T102305.967

इस वीडियो को @rohitjuglan नाम के शख्स ने 16 नवंबर को X हैंडल पर शेयर किया था। कैप्शन में उन्होंने कहा कि कैप्टन मार्वलस रोहित शर्मा के साथ कभी कोई डल मोमेंट नहीं आया। अब तक इस वीडियो को 1.2M से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 6,800 लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं। कुछ लोग ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि रोहित शर्मा वीडियो बना रहे शख्स से क्या कह रहे हैं। कुछ लोग इसे आसानी से समझ गए, लेकिन कुछ लोग अभी भी भ्रमित हैं। एक व्यक्ति ने लिखा कि- गाली खाके कौन खुश होता है भाई। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि- अंत में बेन स्ट्रोक का नाम ले लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।