शख्स ने सपने में मोहम्मद शमी को WC Semifinals में 7 विकेट लेते देखा

Shami taking 7 wickets: वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 70 रनों से हरा दिया। ये मैच 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। उस मैच में विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में अपना 50वां शतक लगाया था, जो वाकई बहुत बड़ी बात है। वहीं 33 साल के गेंदबाज मोहम्मद शमी ने महज 57 रन देकर 7 विकेट लेकर कमाल कर दिया। यह 50 ओवर के विश्व कप इतिहास में किसी भारतीय गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

Shami taking 7 wickets
Shami taking 7 wickets

लेकिन क्या हो अगर हम बोले कि किसी शख्स ने मैच से पहले ही सपना देखा कि शमी 7 विकेट ले रहे हैं तो इस पर आपका क्या रिएक्शन होगा? जी हां, अगर आपको भरोसा नहीं तो आइए आपको उस शख्स के ट्वीट से रुबरु कराते हैं। लोग अब उस शख्स से पूछ रहे हैं कि फाइनल मैच कैसा होगा इसकी भविष्यवाणी करें।

शख्स का सपना हुआ सच

Courtesy: डैन माटेओ नाम के एक शख्स ने एक्स पर ट्वीट किया

डैन माटेओ नाम के एक शख्स ने एक्स माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक हैरान कर देने वाला ट्वीट किया था। ये ट्वीट 14 नवंबर 2023 को दोपहर के 1.14 मिनट पर किया गया जिसमें उन्होनें कहा कि उन्होंने सपने में शमी नाम के एक क्रिकेट खिलाड़ी को एक बड़े मैच में सात विकेट लेते हुए देखा था। जब भारत ने वास्तव में गेम जीत लिया, तो लोगों ने ट्वीट पर ध्यान दिया और इसके बारे में बात करना शुरू कर दिया। इस ट्वीट ने बहुत ध्यान आकर्षित किया और कई लोगों ने इसे पसंद किया, देखा, साझा किया और इस पर प्रतिक्रिया दी। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट पर 2.1M व्यूज आ चुके थे।

लोगों ने पूछा अपना भविष्य

Untitled Project 2023 11 18T095701.969

जब शख्स का ट्वीट काफी वायरल हो गया तो कई लोग इससे हैरान रह गए। कुछ लोगों ने सोचा कि यह सिर्फ एक भाग्यशाली अनुमान था, जबकि अन्य उत्साहित थे और मजाक में पूछा कि क्या वह व्यक्ति भविष्यवाणी कर सकता है तो बता दें कि अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा? कुछ लोगों ने उस व्यक्ति से 18 नवंबर को रात को अच्छी नींद लेने की बात कही तो कुछ ने उस व्यक्ति से अपने भविष्य के बारे में पूछा। फिलहाल इस बात की काफी चर्चा हो रही है कि फाइनल मैच कौन जीतेगा। 19 नवंबर को फाइनल में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टीम रहेंगी और ये मुकाबला वाकई बेहद दिलचस्प होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।