वायरल हुआ शख्स के हेलीकॉप्टर से वर्ल्ड कप फाइनल देखने के ऑफर का पोस्ट

World Cup final from Helicopter : विश्व कप 2023 का आखिरी मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस महा मुकाबले को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं और भारत में सभी के दिल में बस एक ही चाह है कि भारत ही इस बार का वर्ल्ड कप जीते। खैर, ये तो मुकाबले के बाद ही साफ़ होगा कि किसके सिर पर होगा महा मुकाबले का ताज और किसे मिलेगी करारी हार लेकिन मैच से पहले सोशल मीडिया पर खूब वीडियो और पोस्ट शेयर आए दिन वायरल हो रहे हैं। हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट काफी वायरल हो गया है जिससे लोगों में सनसनी फैल गई हैं।

आसमान से मैच देखने का उठाए लुफ्त

 Courtesy: ये वीडियो @ayushpranav3 नाम से एक्स अकाउंट से शेयर हुआ

एक शख्स वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खास अंदाज में दिखाने का ऑफर दे रहा था। उन्होंने पूछा कि क्या कोई उनके साथ हेलीकॉप्टर में शामिल होना चाहता है और वहां से वर्ल्ड कप के इस मैच का लुफ्त उठाना चाहता है। देखते ही देखते वायरल हो गया और इसके कैप्शन में लिखा था कि- अगर कोई हेलीकॉप्टर से विश्व कप फाइनल देखने जाने में रुचि रखता है, वो हमारे साथ चल सकता है। मैं दो लोगों की तलाश कर रहा हूं। हम शनिवार को बीएलआर हवाई अड्डे से अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगे।

World Cup final from Helicopter
World Cup final from Helicopter

फिर वहां नाश्ता करके, मैच देखकर घर के लिए वापस उड़ान भरेंगे लेकिन आख़िर में उन्होंने कुछ मज़ेदार बात लिखी जिससे हर कोई हसने पर मजबूर हो गया। उन्होंने कहा कि अगर आप आना चाहते हैं तो आपके पास एक हेलीकॉप्टर और मैच का टिकट होना चाहिए, क्योंकि अन्यथा, वे सभी एक साथ कैसे जाएंगे?

लोगों ने दिए अपने-अपने रिएक्शन

Untitled Project 2023 11 19T095357.057

ट्विटर पर @ayushpranav3 नाम के अकाउंट से ये पोस्ट शेयर किया गया जिसे अब तक 405K से ज्यादा व्यूज मिले और 5100 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और बहुत से लोगों ने इस पर कमेंट कर रिएक्शन भी दिए हैं। एक व्यक्ति ने यह कहकर पोस्ट का मज़ाक उड़ाया कि वे हेलीकॉप्टर और टिकट का इंतज़ाम कर सकता है, लेकिन पूछा कि क्या आप स्टेडियम में पार्क करने के लिए जगह ढूंढने में मदद कर सकते है। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि- सबकुछ तो ठीक था, लेकिन पोस्ट के अंत में तुमने धोखा कर दिया भाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।