INDvsWI: अपनी गेंदबाज़ी पर बिश्नोई के बार बार कैच टपकाने पर अब क्या बोले Yuzi - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

INDvsWI: अपनी गेंदबाज़ी पर बिश्नोई के बार बार कैच टपकाने पर अब क्या बोले Yuzi

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच को अपने नाम कर इस सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है।

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच को अपने नाम कर इस सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है। टीम इंडिया ने भले ही इस मैच को जीत लिया हो लेकिन टीम की खराब फील्डिंग इस मैच में सबकी नज़रों में खटक रही थी। इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने कई कैच ड्रॉप कर दिए थे जिससे ये मैच आखिरी ओवरों तक गया। खासतौर पर इसका नुकसान युजवेंद्र चहल को हुआ जिनके कैच रवि बिश्नोई  ने ड्रॉप कर दिया।  

India vs West Indies: Chahal's cheeky reply after Ravi Bishnoi drops a  sitter in 2nd T20I | The Indian Nation

चहल के साथ ऐसा एक बार भी नहीं बल्कि दो बार हुआ। पहले और दूसरे दोनों ही टी20 मैच में चहल की गेंद पर रवि बिश्नोई ने कैच छोड़े। यही कारण था कि दूसरे मैच के बाद जब चहल से इसे लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में इसका जवाब दिया। दूसरे मैच में कैच छूटने से रोहित और चहल वैसे तो मैदान में खुश नहीं थे। लेकिन दूसरे टी20 में जीत के बाद युजवेंद्र चहल से इरफ़ान पठान ने पूछा कि रवि बिश्नोई उन्हें रात के खाने के लिए कहां ले जा रहे हैं? तो इसका जवाब देते हुए चहल ने कहा, ‘पहले तो उसे मैं कमरे के कोपचे में लेकर जाऊंगा।’ उन्होंने ऐसा कहा ही था कि सभी जोर-जोर हंसने लगे। 

Chahal gives hilarious reply after Bishnoi dropped catch in 2nd T20I vs WI;  Pathan, Aakash burst into laughter - WATCH | Cricket - Hindustan Times

आपको बता दे भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। और लीग का आखिरी मुकाबला रविवार को कोलकाता में खेला जाएगा। और वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया टी20 सीरीज में भी क्लीन स्वीप करने के इरादे से यहां उतरेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।