Search
Close this search box.

PKL 23 : Puneri Paltan का जीत का सिलसिला बरकरार

PKL 23 के 60वें मैच मे Puneri Paltan ने रोमांचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 29-26 से हरा दिया। मोहम्मदरेज़ा चियानेह (8 पॉइंट) और गौरव खत्री (6 पॉइंट) पुनेरी पल्टन के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप मे निखरे, जबकी तमिल थलाइवाज के कप्तान सागर ने 7 टैकल पॉइंट कर स्टार परफॉर्मर बने ।

HIGHLIGHTS

  • PKL 23 के 60वें मैच मे Puneri Paltan ने रोमांचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 29-26 से हरा दिया
  • तमिल थलाइवाज के कप्तान सागर ने 7 टैकल पॉइंट कर स्टार परफॉर्मर बने ।
  • असलम और टीम ने लगातार 7वीं जीत हासिल करके रोमांचक मैच खत्‍म किया 202401073102737

शुरुआती 20 मिनट में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। नरेंद्र के शानदार रेड ने तमिल थलाइवाज को शानदार शुरूआत दिलाई और Puneri Paltan को बैकफुट पर जाने के लिए मजबूर कर दिया । पहले हाफ में दोनो टीमों के बीच कूछ ज्यादा फासला नहीं रहा, जिसमे Puneri Paltan के 12-11 से आगे रहने के साथ समाप्त हुआ। इस पूरे सीजन मे किसी भी किसी भी टीमों के द्वारा बनाया गया सबसे कम संख्या था । हाफ की शुरुआत तमिल थलाइवाज ने सुपर टैकल से की, जब सागर और हिमांशु ने मोहित गोयत को फंसाया, हालांकि यह टैकल Puneri Paltan को आगे बढ़ने से रोक पाने मे नाकामयाब रही, क्योंकि असलम इनामदार ने सागर को हराकर गेम का पहला ऑल आउट कर दिया। 24वें मिनट में टेबल टॉपर्स ने 17-16 की मामूली बढ़त बना ली। अगले ही रेड में शादलौई सुपर रेड से बच निकले, क्योंकि उन्होंने दो डिफेंडरों को टैग किया और एक बोनस अंक अपने पाले मे किया ।
नरेंद्र बड़े अंक हासिल करने में असमर्थ रहे, तमिल थलाइवाज ने अंकों के लिए अपने डिफेंस पर भरोसा किया और कप्तान सागर के पंकज मोहिते पर किए गए बेहतरीन टैकल से उन्होंने हाई 5 पूरा किया। इसके बाद शादलूई की बारी थी ऐसा करने की क्योंकि उन्होंने नरेंद्र को एक चट्टान से रोका। 28वें मिनट में अपना 5वां टैकल प्वाइंट हासिल करने के लिए मजबूत पकड़ बनाई।
तमिल थलाइवाज ने खेल के अंतिम चरण में शानदार वापसी की। एम. अभिषेक और सागर के दो सुपर टैकल से 36वें मिनट में तमिल थलाइवाज सिर्फ 3 अंक से पिछड़ गया। और फिर 38वें मिनट में नितेश कुमार के तीसरे सुपर टैकल ने घाटे को केवल 1 अंक तक कम कर दिया।
यह सब आखिरी रेड तक सीमित हो गया, जहां तमिल थलाइवाज 3 खिलाड़ियों के साथ खेल रहे थे और Puneri Paltan के पास करो या मरो वाली रेड थी। असलम ने पीछा करते हुए रेड की और नितेश पर टच का दावा किया, लेकिन ऑन-फील्ड अंपायरों ने तमिल थलाइवाज के पक्ष में फैसला सुनाया और उन्हें 2 अंक दिए। इसका मतलब था कि स्कोर 28-28 से बराबर था।हालांकि पुनेरी पलटन ने फैसले की समीक्षा की और टीवी अंपायर ने फैसले को पलट दिया। असलम और टीम ने लगातार 7वीं जीत हासिल करके रोमांचक मैच खत्‍म किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।