PKL23 : दबंग दिल्ली 4 साल बाद घर में खेलने उतरेगी

PKL23 में लगभग चार साल के अंतराल के बाद, दबंग दिल्ली के.सी. के रूप में कबड्डी राजधानी शहर में लौटने के लिए तैयार है और और 2 फरवरी को उसका पहला मुकाबला बंगाल वॉरियर्स से होगा।

HIGHLIGHTS

  • दबंग दिल्ली का PKL23 के नवीनतम सीज़न में आशु मलिक के नेतृत्व में विजयी वापसी
  • PKL23 में लगभग चार साल के अंतराल के बाद, दबंग दिल्ली के.सी. के रूप में कबड्डी राजधानी शहर में लौटने के लिए तैयार है
  • पेटीएम इनसाइडर के बिजनेस हेड, वरुण खरे ने कहा, दबंग दिल्ली के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैंPKL 2023 Dabang Delhi Complete Squad Full Players List E2 80 93 Pro Kabaddi League

यह राष्ट्रीय राजधानी में कबड्डी प्रशंसकों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, क्योंकि वे यहां लाइव मैचों की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिल्ली में प्रो कबड्डी लीग 2 फरवरी से 7 फरवरी तक त्यागराज इंडोर स्टेडियम में होने वाली है। दिल्ली में प्रो कबड्डी लीग के आयोजन की अनुपस्थिति ने प्रशंसकों को लाइव मैच के रोमांचक माहौल के लिए उत्सुक कर दिया है, और आगामी चरण शहर में खेल के प्रति जुनून को फिर से जगाने का वादा करता है।

दबंग दिल्ली का PKL23 के नवीनतम सीज़न में आशु मलिक के नेतृत्व में विजयी वापसी करते हुए, प्रशंसकों के पास अब अपने घरेलू मैदान पर अपनी पसंदीदा टीम को खुश करने और समर्थन करने का अवसर है। दबंग दिल्ली के.सी. के सीईओ, दुर्गानाथ वागले ने PKL23 में  टीम की दिल्ली वापसी पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, हम इतने लंबे समय के बाद अपने घरेलू मैदान पर कबड्डी को वापस लाकर रोमांचित हैं। हमारे प्रशंसकों का समर्थन बेजोड़ है, और हम स्टेडियम में उनकी ऊर्जा देखने के लिए उत्सुक हूं। यह टीम और हमारे समर्पित प्रशंसकों दोनों के लिए जश्न का क्षण है।1539082786 Dabang Delhi DD site

पेटीएम इनसाइडर के बिजनेस हेड, वरुण खरे ने कहा, हम पावर पैक्ड प्रो-कबड्डी टीम, दबंग दिल्ली के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। चूंकि भारतीय PKL23 खेल प्रशंसक खुद हैं, इसलिए हम उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए अपने प्रयासों को प्राथमिकता देते हैं, ताकि PKL23 के प्रति उत्साही लोगों को सुनिश्चित किया जा सके।
जैसे-जैसे उत्साह बढ़ता है, टिकटों की बिक्री आसमान छूने की उम्मीद है, जो स्टेडियम में हाई-ऑक्टेन लाइव कबड्डी संघर्षों से प्रेरित है। मैचों के दौरान प्रशंसकों के बीच अद्वितीय ऊर्जा और सौहार्द को बहुत याद किया गया है, जिससे प्रो कबड्डी लीग PKL23  का आगामी दिल्ली चरण दिल्ली के खेल कैलेंडर में एक बहुप्रतीक्षित हिस्सा बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।