Rishabh Pant Latest News - IPL 2024 खेलेंगे Rishabh Pant

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

IPL 2024 खेलेंगे Rishabh Pant दिल्ली कैपिटल्स के होंगे कप्तान, Sourav Ganguly ने दी जानकारी

Rishabh Pant Latest News

Rishabh Pant Latest News: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर, 2022 को अपनी भीषण कार दुर्घटना के बाद पिछले कुछ महीनों में उल्लेखनीय प्रगति दिखा रहे हैं। 26 वर्षीय खिलाड़ी हाल ही में कोलकाता में दिल्ली कैपिटल्स के प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए हैं, लेकिन अपने साथियों के साथ प्रशिक्षण नहीं लेंगे। अगले सीज़न के लिए उनकी प्रारंभिक तैयारियों के दौरान। हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने पंत की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया और कहा कि वह अच्छी स्थिति में हैं। गांगुली ने आगे पंत के प्रशंसकों के लिए सबसे बहुप्रतीक्षित खबर दी और खुलासा किया कि क्रिकेटर आईपीएल के अगले सीजन में खेलेंगे।

Rishabh Pant Latest News
Rishabh Pant Latest News

“ऋषभ पंत अच्छी स्थिति में हैं। वह अगले सीजन से खेलेंगे। वह अभी अभ्यास नहीं करेंगे। वह 11 नवंबर तक यहां हैं। हमने पंत के साथ टीम के बारे में चर्चा की क्योंकि वह आगामी नीलामी को देखते हुए टीम के कप्तान हैं।” सौरव गांगुली ने कोलकाता में इंडिया टुडे को बताया, विशेष रूप से, कोलकाता में प्रशिक्षण शिविर में चलते समय पंत बिल्कुल भी असहज नहीं दिखे। उन्हें घुटने पर कोई पट्टा पहने हुए भी नहीं देखा गया क्योंकि वह पूर्ण फिटनेस प्राप्त करने की दिशा में उल्लेखनीय प्रगति कर रहे हैं। इंडिया टुडे के अनुसार, दिल्ली में जन्मे क्रिकेटर के अगले साल की शुरुआत में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की उम्मीद है।rishabh pant delhi captals sportstiger 1699544095277 originalपंत की इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी की संभावना
इसके अलावा, उनके जनवरी 2024 से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली घरेलू टेस्ट श्रृंखला के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की भी उम्मीद है। पंत को हाल ही में भारत के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति में भगवान बालाजी मंदिर में देखा गया था।

Screenshot 91

इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स उन कुछ टीमों में से एक है, जिन्होंने अगले आईपीएल सीजन से पहले अपना प्रशिक्षण शिविर शुरू कर दिया है, जो लगभग पांच महीने दूर है। दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ी जो शिविर के लिए उपलब्ध हैं, उन्होंने कोलकाता के साल्टलेक में जादवपुर विश्वविद्यालय के दूसरे कैंपस क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल मैदान में प्रशिक्षण शुरू किया। पंत गुरुवार को कोलकाता पहुंचे और वह 11 नवंबर तक शहर में रहेंगे।

डीसी के लिए 2023 का सीजन बेहद खराब रहा था और वे 14 मैचों में पांच जीत के साथ दस अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे-अंतिम (नौवें) स्थान पर रहे थे। वे पंत के रूप में अपने नियमित कप्तान की वापसी के साथ आगामी सीज़न में भाग्य बदलने के लिए बेताब होंगे।

क्रिकेट जगत से जुडी खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।