GPD Mini Laptop : छोटा आकार, बड़ी क्षमता ,और कहीं भी ले जाने लायक

Mini Laptop
  • GPD Mini Laptop एक छोटा और हल्का लैपटॉप है 
  • इसका वजन केवल 430 ग्राम है 
  • यह लैपटॉप Windows 11 पर चलता है 

Mini Laptop

क्या आप तलाश में है एक ऐसे लैपटॉप की जिसे लेकर आप आसानी से घूम सके और वह वजन में भरी भी ना हो। अकसर भारी भरखम लैपटॉप को लेकर हम परेशान हो जाते है। तो यहाँ पढ़िए एक mini लैपटॉप के बारे में . GPD Mini Laptop एक छोटा और हल्का लैपटॉप है जो आपको कहीं भी घूमने के लिए ले जाने में आसान बनाता है। यह लैपटॉप केवल 8 इंच का है और इसका वजन केवल 430 ग्राम है। इसका मतलब है कि आप इसे आसानी से अपने बैग में रख सकते हैं और कहीं भी ले जा सकते हैं।

Mini Laptop
Mini Laptop

 

GPD Mini Laptop में एक शक्तिशाली Intel Celeron N4120 प्रोसेसर है जो आपको अधिकांश कार्यों को करने में सक्षम बनाता है। इसमें 8GB RAM और 128GB SSD स्टोरेज भी है। यह लैपटॉप Windows 11 पर चलता है, इसलिए आप अपने पसंदीदा ऐप्स और गेम का उपयोग कर सकते हैं। GPD Mini Laptop में एक 8-इंच का IPS डिस्प्ले है जो चमकीला और स्पष्ट है। इसका मतलब है कि आप इसे धूप में भी आसानी से देख पाएंगे। इसी के साथ लैपटॉप में एक बिल्ट-इन बैटरी भी है जो आपको 6 घंटे तक का उपयोग प्रदान करती है। GPD Mini Laptop उन लोगों के लिए एकदम सही है जो एक छोटा और हल्का लैपटॉप चाहते हैं जिसे वे कहीं भी ले जा सकें। यह लैपटॉप उन लोगों के लिए भी एक अच्छा विकल्प है जो यात्रा करते हैं या अक्सर अपने लैपटॉप को साथ ले जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।