Search
Close this search box.

Oneplus 12 Series भारत में लॉन्च: जानिए इसके दमदार फीचर्स

Oneplus 12 Series: देश के टेक्नो लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी आयी है! वनप्लस कंपनी एक बार फिर से अपनी एक सीरीज लांच की है। oneplus 12 series भारत में एंट्री करने वाली है, और इस सीरीज में जबरदस्त फीचर्स है जो की लोगो को काफी पसंद आ रहे है। इस सीरीज की स्पेसिफिकेशन्स और ये बेहतरीन फीचर्स शामिल है।

OnePlus 12:

  • तूफानी Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर से लैस
  • 6.7 इंच का 2K प्रोएक्सडआर डिस्प्ले (120Hz रिफ्रेश रेट)
  • 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम (Sony IMX766 सेंसर के साथ)
  • 4800mAh की दमदार बैटरी (100W सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ)
  • कलर ऑप्शंस: फ्लोइंग एमराल्ड और सिल्की ब्लैक
  • शुरुआती कीमत: ₹64,999 (8GB RAM + 256GB स्टोरेज)

one plus 3 1

OnePlus 12 Pro:

  • वनप्लस 12 के सभी फीचर्स के साथ अतिरिक्त दम
  • 52MP सोनी IMX789 सेंसर के साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी
  • 12GB या 16GB रैम का ऑप्शन
  • Hasselblad कैलिब्रेशन के साथ बेहतरीन फोटोग्राफी अनुभव
  • कलर ऑप्शंस: वॉल्केनिक ब्लैक और एमरल्ड ग्रीन
  • शुरुआती कीमत: ₹73,999 (10GB RAM + 256GB स्टोरेज)

दोनों स्मार्टफोन्स में कुछ खास बातें:

  • OxygenOS 12 (Android 14 पर आधारित) के साथ स्मूथ और तेज परफॉरमेंस
  • IP65 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट डिजाइन
  • डॉल्बी एटमस सपोर्ट के साथ बेहतरीन साउंड क्वालिटी
  • 5G कनेक्टिविटी

one plus 4

पावरफुल प्रदर्शन: oneplus 12 series में दो मॉडल – वनप्लस 12 और वनप्लस 12 प्रो – मौजूद हैं, और दोनों ही लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस हैं। मतलब, गेमिंग हो, ऐप्स चलाना हो, या फिर वीडियो एडिटिंग – सबकुछ सुपर स्मूथ और फास्ट स्पीड से होगा। साथ ही, 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले का मतलब है कि स्क्रॉलिंग और एनिमेशन भी आंखों को बेहद सुकून देंगी।

कमाल का कैमरा : फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए तो वनप्लस 12 सीरीज़ किसी ट्रीट से कम नहीं! दोनों मॉडलों में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्रो मॉडल में बेहतरीन 50MP Hasselblad सेंसर भी शामिल है। तो चाहे आप दिन के उजाले में लैंडस्केप कैप्चर करें या रात के अंधेरे में शानदार पोट्रेट्स लें, ये कैमरे हर पल को यादगार बना देंगे।

OnePlus 12

भेतरीन डिजाइन : oneplus 12 series सिर्फ पावरफुल ही नहीं, बल्कि बेहद खूबसूरत भी है। स्लीक और मिनिमलिस्टिक डिजाइन के साथ दोनों मॉडल हाथ में पकड़ते ही प्रीमियम फील देते हैं।

अन्य खासियतें: वनप्लस 12 सीरीज़ में कई ऐसे फीचर्स भी शामिल हैं, जो आपके यूजर एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाएंगे। सुपर फास्ट 80W या 150W चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आप कुछ ही मिनटों में फोन को फुल चार्ज कर सकते हैं। बेहतर कूलिंग सिस्टम सुनिश्चित करता है कि फोन गर्म ना हो, और 5G सपोर्ट के साथ स्पीड भी तूफानी रहेगी।

तो कुल मिलाकर, वनप्लस 12 सीरीज़ हर तरह से एक बेहतरीन सीरीज है – लेटेस्ट तकनीक, शानदार कैमरा, खूबसूरत डिजाइन और भी ढेर सारी खूबियां है।

वनप्लस ने अपनी बहुप्रतीक्षित 12 सीरीज का लॉन्च इवेंट 23 जनवरी को किया गया । इस इवेंट में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन्स – OnePlus 12 और OnePlus 12R – को लॉन्च किया। इवेंट की शुरुआत वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने की। उन्होंने वनप्लस 12 सीरीज के बारे में जानकारी दी और बताया कि ये सीरीज दमदार परफॉरमेंस, शानदार कैमरा और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आती है।

oneplus 12 series

इवेंट में कई तरह के परफॉरमेंस और गेम्स हुए, जिसने लॉन्च को और भी खास बना दिया। OnePlus 12 और OnePlus 12R दोनों ही स्मार्टफोन्स ने इन परफॉरमेंस और गेम्स में शानदार प्रदर्शन किया। इवेंट में यूजर्स को इन स्मार्टफोन्स को भी हाथ में रखने का मौका मिला।

इसके अलावा, कंपनी ने कुछ खास ऑफर्स भी दिए, जिसका फायदा उठाकर यूजर्स इन स्मार्टफोन्स को और भी कम कीमत में खरीद सकते थे। इन ऑफर्स में नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और कैशबैक शामिल थे।

कैसा रहा  इवेंट का रिस्पॉन्स

वनप्लस 12 सीरीज के लॉन्च इवेंट को यूजर्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इवेंट के दौरान यूजर्स ने इन स्मार्टफोन्स के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थे। इवेंट के बाद भी यूजर्स इन स्मार्टफोन्स के बारे में बात कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।