कांग्रेस पर जमकर बरसे आजाद! इस्तीफे के बाद पहली बार रैली में बोले- खून से बनाई थी Congress लेकिन….

कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए आजाद ने स्पष्ट किया कि मैंने अपने 50 से ज्यादा वर्षों का समय दिया हैं। गौरतलब, जनसभा को संबोधित करते हुए उन बड़े नेताओं को धन्यवाद किया, क्योंकि जब मैंने पार्टी छोड़ी तो उन्होंने मैरा साथ दिया और तुंरत कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिय़ा।

कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद गुलाम नबी आजाद ने रविवार को पहली बार जनसभा को संबोधित किया । पांच दशकों तक गुलाम नबी सहाब कांग्रेस की कमान संभाल रहे थे और इस पार्टी को चरम पर पहुंचाने पर अपना महत्वपूर्ण योगदान भी दिया। इस्तीफे देने के बाद आजाद ने कहा था वह जल्द ही अपनी नई पार्टी का ऐलान भी कर देंगे। बीते देश में राजनीतिक सियासत उठापटक के चलते गुलाम नबी आजाद ने जम्मू में सैनिक कॉलोनी को व्यापक मोड में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. हालांकि, गुलाम ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी को मैंने अपने खून पसीने से बनाई है लेकिन अब फिल्हाल यह पार्टी केवल व्हॉट्सप और एमएमस पर ही सीमित रह गई हैं। 
Ghulam Nabi Azad: उन्हें शहंशाही मुबारक, हमें जमीन चाहिए... कांग्रेस से अलग  होने के बाद जम्मू में गुलाम नबी आजाद ने बोला हमला - ghulam nabi azad speech  in sainik colony ...
कांग्रेस को लेकर आजाद ने कही यह बात
कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए आजाद ने स्पष्ट किया कि मैंने अपने 50 से ज्यादा वर्षों का समय दिया हैं। गौरतलब, जनसभा को संबोधित करते हुए उन बड़े नेताओं को धन्यवाद किया, क्योंकि जब मैंने पार्टी छोड़ी तो उन्होंने मैरा साथ दिया और तुंरत  कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिय़ा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।