Haryana के CM खट्टर बोले: पीएम मोदी और मैं एक ही University के Student, अगले साल दोनो लगाएंगे Hatrick

मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोमवार को सोनीपत के मुरथल स्थित दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं तकनीकी विश्वविद्यालय में वृद्धावस्था सम्मान समारोह में पहुँचे। इस मौके पर सीएम ने पहचान पत्र के जरिए सोनीपत के तीन हजार योग्य लाभार्थियों को वृद्धावस्था पेंशन के वितरण की शुरुआत की।

  • CM खट्टर सोमवार को दीनबंधु छोटूराम विज्ञान विश्वविद्यालय पहुँचे
  • वृद्धावस्था सम्मान समारोह में हुए शामिल
  • CM खट्टर ने वृद्धावस्था पेंशन वितरण की

‘साथ पढ़ते थे मोदी और मैं’

तीन राज्यों के विधआनसभा चुनावों में बंपर जीत के बाद खट्टर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और वो हेडगेवार यूनिवर्सिटी में साथ पढ़ा करते थे। अब अगले साल आने वाले चुनावों में पीएम हैट्रिक मारेंगे और चार महीने बाद हरियाणा विधानसभा चुनावों में भी हैट्रिक लगेगी।

‘हरियाणा की जनता मेरा परिवार, परिवार का कमजोर व्याक्ति….’

CM ने कहा कि हरियाणा की 2 करोड़ 80 लाख जनता मेरा परिवार है और परिवार में अगर कोई कमजोर है तो सेवा का सबसे पहला हकदार वही व्यक्ति है। विधवा पेंशन उतनी ही दी जा रही है जितनी बुजुर्गों को मिलती है। यहाँ पर पंजाब और उत्तर प्रदेश के लोगों को भी पेंशन मिल रही थी, जिसे अब बंद कर दिया गया है।

‘जितनी चादर, उतने पैर पसारे पंजाब सरकार’

जनसंवाद के दौरान उन्होने पंजाब सरकार पर निशाना साधा उन्होने कहा कि जितनी चादर हो उतने पैर पसारने चाहिए, चादर से ज्यादा पैर पसारोगे तो कटोरा उठाना पड़ सकता है। घोषणाएं उतनी करनी चाहिए जितनी पोटली हो। पंजाब सरकार ने यही किया है। पहले जनता से बड़े-बड़े वादे किए और अब केंद्र सरकार के सामने कटोरा लेकर खड़ी है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 16 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।