रील के चक्कर में शख्स बना Iron Man, सीने पर दे मारा Gas Cylinder

Man Hits Gas Cylinders Video

Man Hits Gas Cylinders Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि शख्स के जानलेवा स्टंट को देखकर लोग हैरान हैं और पूछ रहे हैं कि ऐसी भी क्या मुसीबत (Man Hits Gas Cylinders Video) आन पड़ी, जो सीने पर गैस सिलेंडर मारने पड़ रहे हैं।

Man Hits Gas Cylinders Video

गैस सिलेंडर के साथ शख्स ने किया ऐसा कारनामा

इन दिनों इंटरनेट पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। वीडियो में एक शख्स गैस सिलेंडर को अपने हाथों से उठाकर अपने सीने पर मारता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको अपनी खुद की आंखों पर यकीन कर (Man Hits Gas Cylinders Video) पाना जरा मुश्किल होगा। शख्स के इस जानलेवा स्टंट को देखकर लोग पूछ रहे हैं कि, ऐसी भी क्या मुसीबत आन पड़ी, जो सीने पर गैस सिलेंडर मारने पड़ रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने इसे बेहद खतरनाक बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ilyaskhiladi (@ilyaskhiladi626)

Courtsey : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ilyaskhiladi626 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

सीने पर मारा गैस सिलेंडर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ilyaskhiladi626 नाम के अकाउंट ने वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान है। वीडियो में देख पाएंगे कि, कैसे एक शख्स सबसे पहले अपने हाथों में गैस सिलेंडर उठाता है और फिर बड़ी ही बेरहमी (Man Hits Gas Cylinders Video) से अपने सीने पर सिलेंडर दे मरता है। बावजूद इसके शख्स के मुंह से एक चीख तक नहीं निकलती। ऐसे वीडियो को देखकर उन्हें दोहराने की गलती ना करें। ये बेहद खतरनाक साबित हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ilyaskhiladi (@ilyaskhiladi626)

Courtsey : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ilyaskhiladi626 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

लोगों ने दिया रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर इस वायरल वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक और रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हम जो देख रहे हैं (Man Hits Gas Cylinders Video) वह आयरन मैन है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘ये लोग बस वायरल होने के लिए जान भी दे सकते हैं।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।