T20I Australia सीरीज में अपमान को लेकर Chahal ने दिया रिएक्शन कहा ‘शब्द नहीं

T-20 में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज युजवेंद्र चहल को 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुना गया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम, जो नवंबर में शुरू होगी। विशाखापत्तनम में 23. सूर्यकुमार यादव टीम का नेतृत्व करेंगे और उनके साथ रुतुराज गायकवाड़ होंगे। डिप्टी. अजित अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति ने युजी चहल और सैमसन को बाहर करने का फैसला किया। फैंस के लिए एक बड़ा झटका था।

105368538

T-20  में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज युजवेंद्र चहल को 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुना गया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम, जो नवंबर में शुरू होगी। विशाखापत्तनम में 23. सूर्यकुमार यादव टीम का नेतृत्व करेंगे और उनके साथ रुतुराज गायकवाड़ होंगे। उप घोषित की गई टीम में चहल और विकेटकीपर संजू सैमसन दो बड़ी कमी रहीं रविवार। लेग स्पिनर ने अपमान के बाद एक ट्वीट पोस्ट किया – और उन्होंने कोई शब्द इस्तेमाल नहीं किया। राजस्थान रॉयल्स स्टार, जो भारत की 2023 वनडे विश्व कप टीम का भी हिस्सा नहीं थे।, ने मुस्कुराते हुए चेहरे का इस्तेमाल किया।

  • टी-20 में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज युजवेंद्र चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया।
  • चहल और विकेटकीपर संजू सैमसन को टीम से बाहर करने का निर्णय चयन समिति के लिए एक बड़ा झटका।
  • भारत जितेश शर्मा के साथ सीरीज में उतरेगा, जबकि श्रेयस अय्यर चौथे टी20I में टीम में शामिल होंगे।
  • चहल ने ट्वीट करके अपने निराशाजनक आउट होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।
  • भारतीय टीम के लिए चहल की कमी एक बड़ा नुकसान होगा
  • ऑस्ट्रेलिया की टीम में तनवीर संघा, नाथन एलिस और स्पेंसर जॉनसन जैसे नए चेहरे शामिल।

CRICKET IND WIS T20I 5 1691237403681 1700532416431

भावनाएं अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति का युजी चहल और सैमसन को बाहर करने का फैसला बड़ा था। फैंस को झटका भारत जितेश शर्मा के साथ सीरीज में उतरेगा विकेटकीपर-बल्लेबाज और स्पिनर के रूप में अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ी। श्रेयस हाल ही में संपन्न विश्व कप के दूसरे भाग में शानदार प्रदर्शन करने वाले अय्यर टीम में शामिल होंगे। चौथे टी20I में. ऑस्ट्रेलिया, जिसने अहमदाबाद में विश्व कप फाइनल में भारत को हराकर अपना छठा खिताब जीता था मैथ्यू वेड के नेतृत्व में। उनके दल में तनवीर संघा, नाथन एलिस और स्पेंसर भी शामिल हैं।
07dc0e2425भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया T20I सीरीज के लिए टीमें:
भारत: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़ (उप-कप्तान), इशान किशन, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, मुकेश कुमार

ऑस्ट्रेलिया: मैथ्यू वेड (कप्तान), डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैट शॉर्ट, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, जोश इंग्लिस, जेसन बेहरेनडॉर्फ, सीन एबॉट, नाथन एलिस, स्पेंसर जॉनसन, एडम ज़म्पा, तनवीर संघा

क्रिकेट जगत से जुडी खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।