वेंकैया नायडू और PM मोदी ने आरएसएस प्रचारक परमेश्वरन के निधन पर जताया शोक - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

वेंकैया नायडू और PM मोदी ने आरएसएस प्रचारक परमेश्वरन के निधन पर जताया शोक

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक पी. परमेश्वरन के निधन पर उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को शोक जताया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक पी. परमेश्वरन के निधन पर उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को शोक जताया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठतम प्रचारकों में से एक और पूर्ववर्ती भारतीय जनसंघ के नेता रहे पी. परमेश्वरन का शनिवार की देर रात निधन हो गया था। वह 93 वर्ष के थे। 
1581233718 naidu 3456
नायडू ने ट्वीट किया, ‘‘  परमेश्वरन जी के निधन से बेहद दुखी हूं। वह एक बेहतरीन लेखक, कवि, अनुसंधानकर्ता और ‘भारतीय विचार केंद्रम्’ के संस्थापक एवं निदेशक थे।’’ उपराष्ट्रपति ने परमेश्वरन को भारतीय विचार और दर्शन का एक अवतार भी बताया। वहीं मोदी ने कहा कि परमेश्वरन भारत के एक महान और समर्पित पुत्र थे। 
1581232906 34 naidu
प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘ उनका जीवन भारत की सांस्कृतिक जागरूकता, आध्यात्मिक उत्थान और गरीब लोगों की सेवा करने के लिए समर्पित रहा। परमेश्वरन जी की सोच महान और लेखनी कमाल थी। वह अपने विचारों पर हमेशा अडिग रहे।’’ परमेश्वरन ने ‘भारतीय विचार केंद्रम्’, ‘विवेकानंद केंद्र’ जैसे प्रख्यात संस्थानों को अपनी सेवाएं दीं।
1581232995 67 pm
 मोदी ने कहा, ‘‘मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनसे बातचीत के कई अवसर मिले। वह एक बुद्धिजीवी थे। उनके निधन से दुखी हूं। ओम शांति।’’ 
1581233037 89 pm

मनीष सिसोदिया का दावा : हम भारी अंतर से जीत रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 8 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।