Ghaziabad Crime : फाइव स्टार होटल के शेफ को ऑटो में बिठाकर की लूटपाट - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Ghaziabad Crime : फाइव स्टार होटल के शेफ को ऑटो में बिठाकर की लूटपाट

बीते सोमवार आधी रात को कुछ बदमाशों ने एक फाइव स्टार होटल के सेफ को ऑटो में लिफ्ट देने के बहाने से बिठाकर ऑटो ड्राइवर तथा उसके साथी ने सेफ के साथ लूटपाट किया।

गाजियाबाद से एक दुःखद घटना सामने आई है। दरअसल, बीते सोमवार आधी रात को कुछ बदमाशों ने एक फाइव स्टार होटल के सेफ को ऑटो में लिफ्ट देने के बहाने से बिठाकर ऑटो ड्राइवर तथा उसके साथी ने सेफ के साथ लूटपाट किया। जानकारी के अनुसार, पीड़ित ने सोमवार को थाना विजयनगर में एफआईआर कराई। गाजियाबाद में क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र स्थित महाराणा विहार निवासी ललित कुमार आगरा के द ओवरॉय अमर विलास होटल में बतौर शेफ कार्यरत हैं।
ललित आगरा से घर के लिए चले थे 
ललित के मुताबिक, 29 जनवरी की रात 10 बजे वो आगरा से घर के लिए चले। नोएडा के सेक्टर 37 में रात 2.30 बजे वो बस से उतर गए। वहां से उन्होंने सेक्टर 62 के लिए ऑटो किया और सेक्टर 62 पहुंचकर दूसरे ऑटो में सवार हो गए। सेक्टर 62 से घर जाने के लिए जिस ऑटो में वह सवार हुए, उसमें पहले से ही कुछ लोग बैठे हुए थे। इसलिए ललित को शक नहीं हुआ।
साजवन नगर के नजदीक ड्राइवर ने ऑटो मोड़ दिया
विजयनगर थाना क्षेत्र में साजवन नगर के नजदीक ड्राइवर ने ऑटो मोड़ दिया और पुल के नीचे ले जाकर ललित से लूटपाट शुरू कर दी। ड्राइवर और ऑटो में बैठे अन्य ने ललित कुमार से स्मार्टफोन, 14800 रुपए, हेडफोन और चार्जर लूट लिया। ललित के मोबाइल में पेटीएम इंस्टॉल था। जाते-जाते बदमाश उसका पासवर्ड पूछकर ऑटो लेकर भाग निकले। पीड़ित ललित ने सोमवार को विजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 16 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।