पानी से भरी सड़क पर शख्स ने बनाई बाइक की बोट, फिर यूं की राइड

Man Like Makeshift Boat

Man Like Makeshift Boat: बारिश के चलते सड़कों पर पानी जमा हो गया है। इसके कारण लोगों को घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। इसी बीच एक शख्स का वीडियो (Man Like Makeshift Boat) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शख्स को देखकर लग रहा है कि वह अपने ऑफिस के लिए जा रहा है।

Untitled Project 5 2

झमाझम बारिश ने लोगों की मुश्किल

आपोक बता दें कि दिल्ली समेत नोएडा में ठंड का कहर लगातार जारी है। वहीं झमाझम बारिश ने भी लोगों की दिक्कत को बढ़ा दिया है। दरअसल बारिश ने कोहरा तो कम कर दिया था, लेकिन ऑफिस जाने वालों की मुश्किलें बढ़ा दी। बारिश की वजह से सड़कों (Man Like Makeshift Boat) पर पानी भर गया था। लोगों के लिए घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा था। वहीं इसी बीच एक शख्स का ऑफिस जाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेज बारिश में वो बाइक से ऑफिस जा रहा है, जो पानी में आधी डूबी हुई है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बहुत शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि, उन्होंने तो अपनी बाइक को बोट ही बना डाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by motor forte br®️ (@motor_forte_br)

बता दें, ये वीडियो अकाउंट @motor_forte_br ने शेयर किया है।

बाइक को बनाई बोट

वायरल वीडियो में पीले रंग का रेनकोट पहना एक शख्स को देखा जा सकता है। ये शख्स बहुत ही आराम से बाइक चला रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि, बाइक (Man Like Makeshift Boat) आधी डूबी हुई है लेकिन फिर भी उसका बैलेंस बना हुआ है और वो आसानी से अपनी बाइक लेकर जा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग उसके बैलेंस करने की कला की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

Man Like Makeshift Boat

लोगों ने दिया रिएक्शन

वायरल वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने द्ख लिया है और भर-भरकर लोगों ने अपने रिएक्शन दिया है। एक ने लिखा, कार राफ्ट की तरह है और मोटरसाइकिल जेट की तरह, इतने पानी में बाइक को चलता देख कुछ लोग पूछ रहे हैं आखिर ये बाइक है कौन सी। बता दें ये वीडियो (Man Like Makeshift Boat) अभी का नहीं है। ये पुराना वीडियो है, लेकिन अभी बारिश होने के बाद एक बार फिर से ये वायरल हो रहा है। ये वीडियो इंडिया या कहां का है इस बारे में भी अभी पता नहीं है। मगर ये तो सच है कि भारी बारिश के बीच लोगों को इस तरह की परेशानियों का सामना तो करना पड़ता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।