ढोल की ताल पर थिरकी दुल्हनिया, डांस देख पब्लिक हुई दीवानी

Viral Dhol Wala

Shaadi ka Viral Video : जब आप सोशल मीडिया पर जाएंगे तो आपको लोगों के डांस करते हुए बहुत सारे वीडियो दिख जाएंगे। सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चला हुआ है जहां कई लड़कियां डांस (Shaadi ka Viral Video) करके मशहूर होने की कोशिश करती हैं। इस वक्त एक ऐसा वीडियो है जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है। इसमें एक लड़की को ड्रम पर बैठकर बहुत ऊर्जावान ढंग से डांस करते हुए दिखाया गया है।

यहां देखें वायरल डांस का वीडियो

Courtesy : वीडियो को एक्स पर @Theboysthing नाम के अकाउंट ने शेयर किया

सर्दियों का मौसम आते ही भारत में शादियों का सीजन भी शुरू हो जाता है। आप ऐसे लोगों को जानते होंगे जिनकी शादी हो रही है या फिर आपके पास भी इस बार बहुत से शादी (Shaadi ka Viral Video) के कार्ड आए होंगे। इंटरनेट पर एक वीडियो है जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है। यह हल्दी समारोह का वीडियो है। वीडियो में एक लड़की पीले रंग की ड्रेस पहनकर बड़े ड्रम पर बैठी वह डांस (Shaadi ka Viral Video)करने लगती है, लेकिन तभी ड्रम बजाने वाला शख्स उसे पीछे खींच लेता है। कई लोगों ने वीडियो देखा और जलन भी महसूस की, और उन्होंने कमेंट कर इस बात को कुबूल भी किया है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Shaadi ka Viral Video
Shaadi ka Viral Video

यह एक वीडियो है जिसे एक्स पर पोस्ट किया गया था। इसे पोस्ट करने वाले व्यक्ति का @SonOfChoudhary नाम से अकाउंट है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि- ढोल वाला बन जाओ इसमें बहुत स्कोप है। वीडियो को अब तक 465K से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे देखने के बाद, एक व्यक्ति ने कहा कि- मैं जा रहा हूं ढोल खरीदने। दूसरे शख्स ने कमेंट किया कि- मैं अब बैंड वाला बनूंगा। एक अन्य यूज़र ने कहा- मैं वहां होता तो ढोल वाले को मारता, कलेजा जला रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।