‘पति ना नहाता है ना ही करता है ब्रश’, पति से परेशान पत्नी ने की कोर्ट में तलाक की मांग

Viral Husband Wife Story

Viral Husband Wife Story : कभी-कभी, जब पति-पत्नी एक साथ खुश नहीं होते हैं, तो वे तलाक लेने जैसा बड़ा फैसला कर सकते हैं। तलाक के पीछे का कारण अक्सर घरेलू हिंसा, एक्ट्रा मैरिटल अफेयर या फिर दहेज प्रताड़ना भी हो सकता हैं।

Viral Husband Wife Story
Viral Husband Wife Story

लेकिन क्या आप यकीन कर सकते हैं कि कोई व्यक्ति साफ-सफाई को लेकर भी तलाक देने के बारें में सोच सकता हैं। इसकी कल्पना करना भी मुश्किल काम है, लेकिन तुर्की में एक महिला (Viral Husband Wife Story) असल में अपने पति को अदालत में ले गई क्योंकि उसका पति साफ-सफाई से नहीं रहता था।

क्या है पूरा मामला?

Untitled Project 2024 02 05T122531.353

महिला का कहना है कि उसका पति ना ही नहाता है और ना ही वह ब्रश (Viral Husband Wife Story) करता हैं। चूँकि वह स्वयं को साफ नहीं करता, उसके शरीर से पूरे दिन दुर्गन्ध आती है और पूरा दिन घर में पसीने की गंध रहती हैं। वह सप्ताह में केवल एक या दो बार ही अपने दाँत ब्रश करता हैं। महिला ने असल इससे तंग आ चुकी है और उसने अंकारा में 19वीं फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। उसने कोर्ट को बताया कि उसका पति 5 दिनों (Viral Husband Wife Story) से एक ही तरह के कपड़े पहन रहा है और उसके शरीर से हमेशा बदबू आती रहती है।

कोर्ट ने जताई सहमति

Viral Husband Wife Story
Viral Husband Wife Story

कोर्ट में ऐसे लोग भी थे जो महिला की बात का समर्थन करने के लिए गवाहों (Viral Husband Wife Story) के तौर पर आगे आए। गवाही देने वाले लोगों में कुछ उनके परिचित थे तो कुछ लोग महिला के ऑफिस में काम करने वाले लोग थे। वे सभी इस बात से सहमत थे कि महिला ने जो कहा वह सच है। इस वजह से कोर्ट महिला को तलाक देने पर राजी हो गया। कोर्ट ने यह भी कहा कि महिला (Viral Husband Wife Story) का पति पर्सनल हाइजीन की कमी के लिए मुआवजे के रूप में 5 लाख तुर्की लीरा यानी कि 13.68 लाख रुपए देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।