हैदराबाद के रेस्टोरेंट ने रखी सोनू सूद के नाम 'भारत की सबसे बड़ी थाली', 20 लोग एक साथ खा सकते है खाना - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

हैदराबाद के रेस्टोरेंट ने रखी सोनू सूद के नाम ‘भारत की सबसे बड़ी थाली’, 20 लोग एक साथ खा सकते है खाना

ये थाली एक समय में 20 लोगों की खाना मांग को पूरा कर सकती है। मांसाहारी व्यंजनों और बिरयानी से भरी थाली के साथ पोज देते हुए सूद ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इंडियाज बिगेस्ट प्लेट” का नाम अब मेरे नाम पर रखा गया है।

अभिनेता सोनू सूद ने अपने परोपकारी कार्यों के लिए कई प्रशंसक का दिल जीत जाते है। क्योंकि उन्होंने महामारी की पहली और दूसरी लहर के दौरान प्रवासियों को घर तक पहुंचने में मदद की। कोरोना के काल में वो लोगों के लिए मसीहा बन कर उभरे थे। अब इसी चीज को देखते हुए हैदराबाद के एक रेस्तरां ने सूद के नाम पर अपनी सबसे बड़ी थाली का नाम रखते हुए उन्हें सम्मानित किया है।
1676902256 sonu sood 1 1632121038
अभिनेता सोनू सूद की उपस्थिति में हैदराबाद में जिस्मत जेल मंडी रेस्तरां तैयार था। जेल-थीम वाले रेस्तरां ने एक थाली का नाम रखा जो अभिनेता के बाद उनकी निशानी होगी। ये थाली एक समय में 20 लोगों की खाना मांग को पूरा कर सकती है। मांसाहारी व्यंजनों और बिरयानी से भरी थाली के साथ पोज देते हुए सूद ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इंडियाज बिगेस्ट प्लेट” का नाम अब मेरे नाम पर रखा गया है। एक शाकाहारी व्यक्ति होने के नाते जो थोड़ा खाना खाता है, उसके नाम पर एक थाली नहीं हो सकती है जो एक समय में 20 लोगों को खा सके।

एक दिन पहले शेयर की गई सूद की पोस्ट को 11.91 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। रेस्टोरेंट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी पोस्ट शेयर किया और लिखा, ‘सर आपके पास सबसे बड़ा दिल है और हमें थाली के लिए इससे बेहतर नाम नहीं मिल सकता है सर। 
1676902501 ykjh
हैदराबाद में आपको पाकर वास्तव में विनम्र और खुश हूं और आपकी उपस्थिति अभी भी यहां है और जिस्मत जेल मंडी में उस विशाल सकारात्मक आभा को बनाने के लिए धन्यवाद। आयोजन और थाली को भारी सफलता दिलाने के लिए हमारे ग्राहक भगवान का धन्यवाद।
1676902467 iuj
सोनू सूद खुद शाकाहारी है इसके बावजूद मांसाहारी भोजन का समर्थन करने से कई लोग उनसे नाराज हो गए। एक यूजर ने टिप्पणी की, “यह केवल दिमाग उड़ाने वाला है।” “मैं वास्तव में आपके प्रयासों की सराहना करता हूं और आप वास्तव में इसके लायक हैं लेकिन हमें आपकी थाली में इतने सारे मरे हुए जानवरों को देखने के बजाय एक शाकाहारी सबसे बड़ी थाली देखकर अधिक खुशी होती सर।
1676902484 yht
 दूसरे ने कहा “मैं उन लोगों में से एक हूं, जिन्हें सोनू सूद फाउंडेशन के स्पाइसजेट के साथ संयुक्त प्रयासों से लाभ हुआ, जब आप हमें कोविद के दौरान फिलीपींस से भारत ला रहे थे। तीसरे ने कहा “एक शाकाहारी आदमी होने के नाते। नॉन-वेज को प्रमोट मत करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।