Crush को Impress करने के लिए Chaiyya Chaiyya गाने पर ढाया कहर, Dance Moves देख Public हुई Fan

Student Impress Crush Dance On Chaiyya Chaiyya

Student Impress Crush Dance On Chaiyya Chaiyya: सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो काफी तेजी से शेयर हो रहा है। जिसमें वह कॉलेज के ऑडिटोरियम में अपनी क्रश को इंप्रेस करने के लिए शानदार डांस के साथ धमाकेदार गाने पर सबका दिल जीत लेता है।

Student Impress Crush Dance On Chaiyya Chaiyya

छैया छैया गाने पर स्टूडेंट ने इंप्रेसिव डांस

सोशल वीडियो पर एक लड़के का शानदार वीडियो वायरल हो हुआ। जिसने लोगों के दिल को जीत लिया है। यह वीडियो कॉलेज के स्टूडेंट का है। जो छैया छैया गाने पर डांस कर रहा है। यह लड़का अपने क्रश को इंप्रेस करने के लिए डांस ऑडिटोरियम में धमाल मचा देता है। उसका डांस देखकर वहां पर मौजूद लोग उसके फैन हो जाते हैं। साथ ही ऑडिटोरियम भी तालिया से गूंज उठता है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गया यह वीडियो आपको भी काफी इंप्रेस कर देगा।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @thebollywoodguyy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

मिलियस में देखा गया वीडियो

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि लड़का स्टेज पर काली शर्ट और मैचिंग पैंट पहने खड़ा है। साथ उसने एक लाल जैकेट भी कैरी किए हुए हैं। हर कोई उसके मूव्स को देखकर हैरान हो जाता है। सोशल मीडिया पर लोग उसके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें यह वीडियो कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया था। इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। अब तक इस क्लिप को 5.5 मिलियन बार देखा जा चुका है और यह संख्या अभी भी थमी नहीं है। वीडियो को देखने के बाद नेटीजंस भी अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं है।

Student Impress Crush Dance On Chaiyya Chaiyya

वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

वीडियो देखकर लोग काफी इंप्रेस हुए हैं। लोग उसके मूव्स के दीवाने हो गए हैं। यूजर्स ने अपने रिएक्शन देते हुए कहा कि, ‘भाई ने अपने क्रश को तो छोड़िए पूरी ऑडियंस को इंप्रेस कर दिया।’ वहीं दूसरे लिखा कि, ‘छैया छैया गाने पर अब तक का सबसे अच्छा डांस किया है।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।