फिर हुआ एक अतरंगा Food Experiment, आलू, गोभी या पनीर नहीं बल्कि सामने आया ये अनोखा परांठा

Viral Chocolate Parantha

Viral Chocolate Parantha : परांठा एक बेहद ही टेस्टी डिश हैं जो कि लोगों को बहुत पसंद होती हैं। परांठे कई तरह के होते हैं जैसे सादा परांठा, आलू परांठा, पनीर परांठा और गोभी परांठा। लोग इन पराठों को बड़े ही चाव से खाते हैं। अगर आप देखना चाहते हैं कि लोगों को परांठे कितने पसंद हैं तो पुरानी दिल्ली की परांठा वाली गली में जाइए। यहां हमेशा उन लोगों की भीड़ लगी रहती है जो परांठे खाने के लिए बहुत ही दूर-दूर से आते हैं। लेकिन कुछ लोग परांठे बनाने का तरीका बदल कर इस डिश पर एक्सपेरिमेंट (Viral Chocolate Parantha) कर रहे हैं जिसकी वजह से परांठा लवर्स परेशान हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को एक्स पर @Dharmeshspandey नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोगों को दुखी कर रहा है। वीडियो (Viral Chocolate Parantha) में एक शख्स प्लेट में कुछ चॉकलेट रखकर शुरुआत करता है। फिर, वे आटे का एक गोला बनाता हैं और उसे बेलने से पहले उसके अंदर चॉकलेट भर देता है जैसे कि लोग परांठो के अंदर आलू, गोभी और पनीर भरते हैं।

Viral Chocolate Parantha
Viral Chocolate Parantha

वे इसे तवे पर तब तक पकाते हैं जब तक कि यह एक प्रकार का परांठा न बन जाए। वे इसे पैन से निकालते हैं और कुछ अचार के साथ एक प्लेट में रखते हैं। वीडियो को एक्स पर @Dharmeshspandey नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था। उन्होंने वीडियो शेयर (Viral Chocolate Parantha) करते हुए कैप्शन में लिखा कि- ‘मैं तो कभी ना खाऊं ये।’

पहले भी हुआ है ऐसा एक्सपेरिमेंट

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Chocolate Parantha) काफी वायरल हुआ था। उस वायरल वीडियो में एक शख्स फिर से वही हरकत करता नजर आ रहा था। उन्होंने चिप्स को आलू के साथ मिलाकर उसका परांठा बनाया था। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।