Railway Station पर हजारों की संख्या में जमा हुए लोग, फिर किया ऐसी हरकत, जिसे देखकर सभी के उड़े होश... - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Railway Station पर हजारों की संख्या में जमा हुए लोग, फिर किया ऐसी हरकत, जिसे देखकर सभी के उड़े होश…

हाल ही में एक अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसमें एक हजार से ज्यादा लोग इकट्ठा होकर खुद को कुत्ता बताया और भौंकना शुरू कर दिया। इस विचित्र घटना का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Untitled Project 49

दरअसल, ये मामला जर्मनी के बर्लिन का है। एक रेलवे स्टेशन पर मंगलवार के दिन एक हजार से ज्यादा लोग इकट्ठा होते हैं, और फिर खुद को कुत्ता बताते हैं और कुत्तों की तरह हरकत करते हुए भौंकना शुरू कर देते हैं। इस विचित्र घटना का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं। ये चौंका देने वाला जर्मनी के सेंट्रल बर्लिन की है। सोशल मीडिया पर अब इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। जहां इसे लेकर कुछ लोगों ने समर्थन किया, तो वहीं अधिकांश लोगों ने इनका मजाक उड़ाया है।

jk 4

यदि आपको ध्यान हो तो कुछ समय पहले एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर जापान से आई थी। जहां टोको नाम का एक व्यक्ति 12 लाख खर्च कर इंसान से ‘कुत्ता’ बन गया था। टोको का कहना था कि वह बालपन से ही कुत्ते जैसा दिखने का शौक रखता था।सजिसके पाछे उसने14 हजार डॉलर खर्च कर दिए। बर्लिन में हुई विचित्र डॉग मीट इसी का नतीजा है। वायरल हुई क्लिप में लोगों को भौंकते हुए एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि ऐसे लोगों की पहचान Therians के रूप में की जाती है। इसका मतलब होता है कि वो इंसान जो खुद को मानव के अलावा एक अन्य प्राणी के रूप में देखता है। टोको के अलावा ब्रिटेन के टॉम पीटर्स भी खुद को डेलमेटियन समझते हैं। वहीं, टोक्यो के इंजीनियर टोरू उएदा ने भेड़िया लुक पाने के लिए एक कस्टमाइज सूट पर 23 हजार डॉलर फूंक दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।