Israel Gaza War: IDF ने फिलिस्तीनी आतंकवादी संगठन के मुखिया को मार गिराया

Israel-Gaza War

Israel Gaza War: इजरायल (Israel) डिफेंस फोर्सेज (IDF) ने गुरुवार को कहा कि फिलिस्तीनी आंदोलन इस्लामिक जिहाद का एक उच्च पदस्थ कमांडर को गाजा पट्टी में मारा गया है।

Highlights 

  • इस्लामिक जिहाद का चीफ ऑफ ऑपरेशनल स्टाफ था ममदोह लुलु
  • IDF और ISA ने उत्तरी गाजा पट्टी में ममदोह लुलु को मार गिराया
  • IDF विमान द्वारा किए गए हमले में ममदोह लुलु को मारा गया

इस्लामिक जिहाद के मुखिया को IDF ने मार गिराया

आईडीएफ (Israel Defense Forces) ने टेलीग्राम पर एक बयान में कहा कि आईडीएफ और आईएसए (Israel Security Agency) ने उत्तरी गाजा (Gaza) पट्टी में इस्लामिक जिहाद के चीफ ऑफ ऑपरेशनल स्टाफ और आतंकवादी संगठन का एक वरिष्ठ सदस्य ममदोह लुलु को मार गिराया। बता दे कि ममदोह लुलु उत्तरी गाजा पट्टी का परिचालन स्टाफ प्रमुख और फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद संगठन का वरिष्ठ सदस्य था। वह इस्लामिक जिहाद आतंकवादी संगठन के नेताओं के सहायक और विश्वासपात्र के रूप में कार्य करता था। बयान में कहा गया कि इसके अलावा ममदोह लुलु विदेश में संगठन के मुख्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों के संपर्क में था।

IDF और ISA ने मिलकर चलाया था खुफिया स्ट्राइक

आईडीएफ ने बताया कि आईएसए के साथ आईडीएफ सैन्य खुफिया निदेशालय के निर्देशन में आईडीएफ विमान द्वारा किए गए हमले में ममदोह लुलु को मारा गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।