Bihar Holiday Calendar पर BJP ने बिहार सरकार को घेरा, तुष्टीकरण का आरोप लगाया

Bihar Holiday Calendar

Bihar Holiday Calendar: भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को हिंदू त्योहारों के दौरान राज्य के स्कूलों में छुट्टियों की संख्या कम करने और मुस्लिम त्यौहार छुट्टियों को बढ़ाने के लिए बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है। नीतीश कुमार को तुष्टिकरण की राजनीति का मास्टर बताते हुए BJP ने दावा किया कि एक बार फिर JDU-RJD सरकार का हिंदू विरोधी चेहरा सामने आया है, उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार सरकार वोट बैंक को बढ़ाने के लिए सनातन धर्म से नफरत करती है। दिग्गज बीजेपी नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये कहा कि, हिंदू त्योहारों की छुट्टियां खत्म की जा रही हैं। उस सरकार को शर्म आनी चाहिए जो वोट बैंक के लिए सनातन से नफरत करती है।

  • BJP ने Bihar Holiday Calendar को लेकर बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है
  • BJP ने नीतीश कुमार को तुष्टिकरण की राजनीति का मास्टर बताया
  • BJP ने दावा किया कि एक बार फिर JDU-RJD सरकार का हिंदू विरोधी चेहरा सामने आया है
  • BJP नेता ने कहा, हिंदू त्योहारों की छुट्टियां खत्म की जा रही हैं। उस सरकार को शर्म आनी चाहिए जो वोट बैंक के लिए सनातन से नफरत करती है
  • BJP नेता ने कहा, बिहार सरकार ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का फैसला लिया है

BJP नेताओं ने लगाए बिहार सरकार पर आरोप

अपने सहयोगी के साथ जुड़ते हुए, भाजपा सांसद सुशील मोदी ने कहा, बिहार सरकार ने हिंदू विरोधी चेहरा दिखाया है और हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का फैसला लिया है, हिंदू त्योहारों की छुट्टियां कम कर दी गई हैं, जबकि मुस्लिम त्योहारों के लिए छुट्टियां बढ़ा दी गई हैं। पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया कि नीतीश कुमार ने तीसरी बार तुगलक फरमान जारी किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में कहा, जिस तरह से लालू यादव और नीतीश सरकार हिंदुओं पर हमला कर रहे हैं, भविष्य में उन्हें मोहम्मद नीतीश और मोहम्मद लालू के नाम से जाना जाएगा। बिहार में सत्तारूढ़ गठबंधन सरकार की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।