CM Nitish Kumar: नीतीश की गारंटी पर उठे सवाल, हुई कार्रवाई की मांग

CM Nitish Kumar

CM Nitish Kumar: डीएमके नेता आरएस भारती ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की वफादारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस बात की क्या गारंटी है की नीतीश कुमार एनडीए के प्रति वफादार रहेंगे। बता दें कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) रविवार को लालू यादव (Lalu Yadav) की राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के साथ अपना 18 महीने का सत्तारूढ़ गठबंधन समाप्त करने और एनडीए में फिर से शामिल हो गए है।

Highlights 

  • CM Nitish Kumar की गारंटी पर उठे सवाल
  • क्या गारंटी है की CM Nitish Kumar रहेंगे वफादार 
  • कार्रवाई होनी चाहिए जो गठबंधन का समन्वय कर रहे थे

दल-बदल का कौन जिम्मेदार?

CM Nitish Kumar
CM Nitish Kumar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने रविवार को एक बार फिर पासा पलटते हुए एनडीए (NDA) में शामिल हो गए है। जिसको लेकर सभी पार्टिया उन कइ तरह के सवाल उठा रही है। वही अब डीएमके नेता आरएस भारती ने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वह लोकसभा चुनाव तक एनडीए गठबंधन में बने रहेंगे।

इन नेताओं पर हुई कार्रवाई की मांग

Acharya Pramod Krishnam
Acharya Pramod Krishnam

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को गठबंधन का संस्थापक और कप्तान बताते हुए कहा कि यह बहुत दुखद है कि उन्होंने गठबंधन छोड़ दिया। इसके साथ ही कहा कि उन नेताओं पर कार्रवाई होनी चाहिए जो गठबंधन का समन्वय कर रहे थे क्योंकि वे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को जानकारी देने में अक्षम रहे होंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।