81 साल के अमिताभ बच्चन ने एंजियोप्लास्टी की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप 81 Year Old Amitabh Bachchan Puts Full Stop To The News Of Angioplasty

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

81 साल के अमिताभ बच्चन ने एंजियोप्लास्टी की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप

अमिताभ बच्चन को लेकर शुक्रवार को यह खबर आई थी कि उन्होंने 81 साल के उम्र में उन्होंने एंजियोप्लास्टी सर्जरी कराई है वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं वह अपने रूटीन चेकअप की वजह से मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल गए हैं और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। लेकिन आपको बता दें अब बिग बी ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी सच्चाई बताई है। अभिनेता ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

  • अमिताभ बच्चन की हेल्थ को लेकर आया अपडेट
  • इन फिल्मों में नजर आएंगे अभिनेता

108538884

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को लेकर शुक्रवार दोपहर यह खबर आई कि वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपने रूटीन चेकअप की वजह से पहुंचे है और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है यह खबर सुनने के बाद बिग बी के फैंस उनके लिए प्रार्थना करने लगे। कहा जा रहा था कि अभिनेता के पांव में खून का थक्का जमने की वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है बता दें अब अभिनेता ने खुद इन अफवाहों को खारिज कर दिया है।

Untitled Project 8 6

अमिताभ बच्चन ने बीमारी पर लगाया फुल स्टॉप

बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ने सुबह करीब 3 बजे ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर खराब सेहत की खबरों को खारिज कर दिया। तब अभिनेता ने साफ कहा है कि यह फेक न्यूज है उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ स्टेडियम से तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें बिग बी मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

108533583

बिग बी का वर्क फ्रंट

अमिताभ बच्चन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपत’ में देखा गया था। अब वह जल्द ही ‘कल्कि 2898 एडी’ में दिखाई देंगे। इस मूवी में उनके साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी ‘बटरफ्लाई’ भी पाइपलाइन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।