लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

16 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे आमिर खान और दर्शील सफारी, दोनों का नया लुक आया सामने

फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के ईशान यानी एक्टर दर्शील सफारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों ही स्टार्स का बदला हुआ लुक देखने को मिल रहा है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं क्योंकि वो जल्द ही 16 साल बाद फिर से अपने पसंदीदा स्टार्स को एक साथ देखने वाले हैं।

  • फिल्म ‘सितारे जमीन पर’  से कमबैक करेंगे आमिर खान
  • फिल्म का नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान साल 2022 से पर्दे से गायब है। 2022 में आयी फिल्म  ‘लाल सिंह चड्ढा’  के फ्लॉप होने के बाद एक्टर ने अनाउंस किया था  कहा था कि वो एक्टिंग से ब्रेक लेंगे और कुछ समय वो बतौर प्रोड्यूसर ज्यादा एक्टिव रहेंगे और एक्टिंग करते कम नजर आएंगे। लेकिन हाल ही में आमिर खान ने फैंस को गुड न्यूज दी थी कि वह अपनी नई फिल्म ‘सितारे जमीन पर’  से कमबैक कर रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस एक्टर की इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म का नया लुक सामने आया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 फिर साथ नजर आएंगे आमिर-दर्शील?

दर्शील सफारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में दो तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। पहली फोटो ‘तारे जमीन पर’ फिल्म के एक सीन की है और नीचे वाली तस्वीर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की हो सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

इस फोटो में दोनों स्टार्स का ही बदला हुआ लुक देखने को मिल रहा है, जिसमें आमिर खान बुढ़े दिखाई दे रहे हैं और दर्शील जवान नजर आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने इस प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है। दर्शील ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बूम, 16 साल बाद फिर से हम एक साथ, इमोशनल। काफी ज्यादा चार्ज। इस अनुभव के लिए मेरे मेंटॉर को बहुत सारा प्यार। बड़े खुलासे के लिए जुड़े रहें। 4 दिन बाद’।

Untitled design 1 37

‘तारे जमीन पर’ का सीक्वल ‘सितारे जमीन पर’

साल 2007 में आई फिल्म ‘तारे जमीन पर’ तो हर किसी को याद होगी। इस मूवी में ईशान अवस्थी का किरदार निभाने वाले दर्शील सफारी और टीचर निकुंभ की भूमिका निभाने वाले आमिर खान की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब आमिर जल्द ही इस मूवी का सीक्वल ‘सितारे जमीन पर’ बनाने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।