लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

अजय देवगन की पहली एक्ट्रेस ने बताई अपने दिल की बात, फैंस हुए इमोशनल

फिल्म “फूल और कांटे” से अजय देवगन के साथ डेब्यू करने वाली हीरोइन मधु ने अपने और अजय के रिश्ते  के बारे में एक खुलासा किया है और बताया कि कैसे दोनों करीब आये । 1991 में रिलीज़ हुई फिल्म “फूल और कांटे” अपने टाइम की सुपरहिट फिल्मों से एक थी,  इस फिल्म का ये फिल्म निर्देशन कुकू कोहली ने किया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। ये फिल्म  अजय देवगन और मधु के करियर की पहली फिल्म थी, इसी फिल्म से दोनों ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, फिल्म में पूजा की भूमिका निभाने वाली मधु ने बताया  कि अजय के साथ उनका रिश्ता कैसा था और क्यों वो अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ड़री हुई थी?

  • फिल्म “फूल और कांटे” से अजय देवगन के साथ डेब्यू करने वाली हीरोइन मधु ने अपने और अजय के रिश्ते  के बारे में एक खुलासा किया
  • क्यों वो अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ड़री हुई थी?

मधु ने अजय देवगन ने बारे में क्या कहा ?

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए  मधु ने कहा कि ‘फूल और कांटे के को-स्टार अजय देवगन के साथ मेरा बॉन्ड अच्छा बनने में थोड़ा समय लगा था। उन्होनें कहा कि हम  सेट पर दोस्त नहीं थे क्योंकि हम दोनों का फोकस अलग था। ये बात दोस्ती पर नहीं थी। वह वीरू जी और सभी के साथ अपने कम्फर्ट जोन में रहना पसंद करते थे। उन्हें शांत रहना बहुत पसंद था, लेकिन मैं खुद को साबित करने के चक्कर में थी। इसलिए मैंने उस सेट पर किसी से दोस्ती नहीं की।’

images 25

दोनों कैसे बने दोस्त?

आगे उन्होनें बताया कि कैसे दोनों का रिश्ता अच्छा बना,उन्होनें कहा कि चीजें तब बदल गईं जब  ‘दिलजले’ के लिए हम दोनों एक साथ आये।  1996 की एक्शन ड्रामा में सोनाली बेंद्रे भी थीं और मधु ने याद किया कि कैसे फिल्म सेट पर तीनों अच्छे दोस्त बन गए थे। उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि अजय एक मजेदार इंसान हैं। आगे वो कहती हैं कि  हम दोस्त बन गए थे  लेकिन हमने साथ में कई सालों तक कोई फिल्म नहीं की।

Phool Aur Kaante

फूल और कांटे के रिलीज़ से पहले क्यों ड़री  हुई थी मधु?

बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि क्यों अपनी पहली फिल्म “फूल और कांटे” से पहले वो ड़री हुई थी, क्योंकि वो उनकी पहली फिल्म थी इसलिए उन्हें  ड़र था कि  अगर लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया तो मैं क्या करूंगी। पर ऐसा कुछ नहीं हुआ इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला, 3 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।