लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Akshay Kumar ने पत्नी Twinkle के ग्रेजुएशन डे पर दी बधाई

Akshay Kumar : गौरवान्वित पति अक्षय कुमार ने अपनी सुपरवुमन पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा, जब उन्होंने लंदन विश्वविद्यालय में अपनी मास्टर डिग्री पूरी की।अक्षय ने इंस्टाग्राम पर ट्विंकल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहते हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था। लेकिन जिस दिन मैंने देखा कि आप इतनी मेहनत करते हैं और घर के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन का प्रबंधन भी बखूबी करते हैं।” करियर, मैं और बच्चे, मुझे पता था कि मैंने एक सुपरवुमन से शादी की है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Akshay Kumar : उन्होंने आगे कहा, “आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर, मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता, ताकि मैं इतना शब्द जान सकूं कि मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गौरवान्वित महसूस कराती हो, टीना। बधाई और मेरा सारा प्यार।”तस्वीर में अक्षय को ट्विंकल को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। वह हरे रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने काले ग्रेजुएशन जैकेट और टोपी के साथ जोड़ा था। वहीं अक्षय ने मैचिंग पैंट के साथ लंबा काला कोट पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर अपने ग्रेजुएशन कार्यक्रम से अपना एक वीडियो भी साझा किया।उन्होंने लिखा, “और यहां है। ग्रेजुएशन डे। गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे यह कल और वर्षों पहले दोनों था। एक धूप वाला दिन, एक सुंदर साड़ी, और मेरे साथ मेरे परिवार का होना इस दिन को और भी अधिक परिपूर्ण बनाता है जितना मैंने कभी सोचा था। एक चरण आता है जब बढ़ने का सबसे आसान तरीका क्षैतिज रूप से होता है, लेकिन हमें असंख्य अन्य तरीकों से बढ़ने के लिए खुद को प्रेरित करना पड़ता है। सहमत?

70446559

ट्विंकल ने अब स्नातक की उपाधि प्राप्त कर ली है क्योंकि उन्होंने लंदन विश्वविद्यालय से अपनी मास्टर डिग्री पूरी कर ली है।गौरतलब है कि अक्षय और ट्विंकल की शादी को 23 साल हो गए हैं। उनका 21 साल का बेटा आरव और 11 साल की बेटी नितारा है।ट्विंकल दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना और दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी हैं। वह अपना जन्मदिन अपने पिता के साथ साझा करती हैं।इस बीच, काम के मोर्चे पर, अक्षय अगली बार तमिल ड्रामा फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ के आधिकारिक हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे, जो 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।इसके अलावा उनकी झोली में ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘स्काई फोर्स’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘हाउसफुल 5’ भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।