लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

आलिया भट्ट को सऊदी अरब के इवेंट में किया गया सम्मानित, ट्रेडिशनल आउटफिट ने लूटी लाइमलाइट

आलिया भट्ट बॉलीवुड सबसे बेहतरीन अदाकारा में से एक हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार काम से एक अलग पहचान बनाई है। पिछले साल एक्ट्रेस को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था और अब हाल ही में उन्हें एक बार फिर सऊदी अरब के एक इवेंट में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अवॉर्ड के साथ नजर आ रही हैं। इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया भट्ट ने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आलिया भट्ट हमेशा अपनी फिल्म और लुक्स के लिए चर्चा में बनी रहती हैं।

  • आलिया भट्ट बॉलीवुड सबसे बेहतरीन अदाकारा में से एक हैं
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अवॉर्ड के साथ नजर आ रही हैं
  • अवॉर्ड फंक्शन में आलिया भट्ट ने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया

आलिया भट्ट को मिला ये अवॉर्ड

जॉय अवार्ड्स 2024 इवेंट में बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड से नवाजा गया। इवेंट की कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इवेंट में ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड मिलने के बाद आलिया ने स्टेज पर अपनी खुशी जाहिर की। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की स्पीच वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। यूजर्स एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Planet Alia Bhatt (@planetaliabhatt)

आलिया भट्ट के देसी लुक ने जीता दिल

अवॉर्ड शो में आलिया भट्ट मेहरून और ब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं। ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ अजरख-प्रिंट साड़ी को कैरी किया। बालों को आधा खुला रखा हुआ है और ईयररिंग्स पहने हुए थे। एक्ट्रेस ने साड़ी को इतनी स्टाइलिश ढंग से पहना हुआ है कि सभी ये देख उनकी तारीफ कर रहे हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट और सिंपल लुक से आलिया ने इवेंट में समा बांध दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Planet Alia Bhatt (@planetaliabhatt)

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उनके शानदार काम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया। पुरस्कार समारोह का 69वां संस्करण गुजरात में 27 और 28 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। आखिरी बार एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।