लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

आलिया भट्ट के ’12th Fail’ रिव्यु को दीपिका पादुकोण ने किया रिपोस्ट

दीपिका पादुकोण : फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की हालिया रिलीज ’12वीं फेल’ प्रशंसकों और बॉलीवुड सितारों से भी खूब तारीफें बटोर रही है। मंगलवार की रात, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टीम की प्रशंसा की। उन्होंने एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म के रिव्यू को दोबारा पोस्ट किया और लिखा, “मैं इससे अधिक सहमत नहीं हो सकती! पूरी कास्ट और क्रू को बधाई।

image 4447158

दीपिका पादुकोण : “हाल ही में, आलिया ने आईपीएस मनोज शर्मा के बायोपिक में विक्रांत मैसी के परफॉरमेंस की सराहना की थी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट के साथ ’12वीं फेल’ का पोस्टर शेयर किया और कहा, “पिछले कुछ समय में देखी हुई फिल्मों में से सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ.. बहुत ज्यादा खूबसूरत!! @vikantmassey आप इतने शानदार थे कि मैं आश्चर्यचकित हूं! @मेधाशंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा। . बहुत खास और ताजा और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली! कनंतवजोशी उत्कृष्ट! और अंत में विधु विनोद चोपड़ा सर – यह फिल्म वास्तव में सटीक बैठती है! बहुत मार्मिक। इतनी प्रेरणादायक। इतनी संपूर्ण! इस फिल्म को देखने के बाद मैं प्यार से भर गया हूं! पूरी कास्ट को और क्रू! झुकें,” उसने पोस्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित, ’12वीं फेल’ यूपीएससी के उम्मीदवारों के इर्द-गिर्द घूमती है और वास्तविक जीवन के अनुभवों पर आधारित है। यह उन लाखों छात्रों के कठिन संघर्षों पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा का प्रयास करते हैं। फिल्म पर काम करने पर विक्रांत ने एएनआई को बताया, “यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा की बहुत ही विशिष्ट फिल्म है, जो कठिन वास्तविकता पर आधारित है और एक बहुत ही कठिन फिल्म है। भूमिका बहुत चुनौतीपूर्ण थी। मुझे अपना वजन कम करना था और अपना रंग काला करना था।फिल्म को कमल हासन, ऋषभ शेट्टी, संजय दत्त, फरहान अख्तर और अनिल कपूर सहित अन्य लोगों से सराहना मिली है।’12वीं फेल’ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे कंगना रनौत की ‘तेजस’ से टक्कर मिली थी।

 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, दीपिका अगली बार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देंगी। फिल्म में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं। ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
इसके अलावा उनके पास प्रभास के साथ एक साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।