Arun Govil ने 'रामायण' में Ranbir Kapoor के राम बनने पर किया रिएक्ट, कहा -ये तो समय ही बताएगा Arun Govil Reacted To Ranbir Kapoor Playing Ram In 'Ramayana', Said - Only Time Will Tell

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Arun Govil ने ‘रामायण’ में Ranbir Kapoor के राम बनने पर किया रिएक्ट, कहा -ये तो समय ही बताएगा

एक्टर रणबीर कपूर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में राम का रोल करने जा रहे हैं इस पर एक्टर अरुण गोविल ने रणबीर कपूर के बार में अपनी राय दी है, जब अरुण से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रणबीर को उन्होंने देखा है, वह अच्छे एक्टर है, वह इस रोल को अच्छे से करने की कोशिश करेंगे।

  • अरुण गोविल ने नितेश तिवारी की ‘रामायण’ और उनके किरदार पर अपना रिएक्शन दिया
  • ‘रामायण’ में नजर आएंगी साई पल्लवी

image 6779215

अरुण गोविल ने नितेश तिवारी की ‘रामायण’ और उनके किरदार पर अपना रिएक्शन दिया है खबर है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का रोल करेंगे। इस पर रामानंद सागर की के शो में राम के किरदार से पॉप्युलर हुए एक्टर ने उनके लिए कुछ बातें कही हैं अरुण गोविल से एक मीडिया इन्ट्रैक्शन में रणबीर कपूर द्वारा निभाए जाने वाले इस रोल पर उनके विचार पूछे गए थे कि क्या वह इसमें जान फूंक पाएंगे या नहीं, जब विंदू दारा सिंह ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ को ओम राउत की ‘बड़ी गलती’ बताया था। साथ ही उन्हें सही चीज दिखाने की हिदायत दी थी।

107661139

अरुण गोविल का रिएक्शन

अरुण गोविल ने कहा कि जहां तक रणबीर का सवाल है, वे एक अच्छे एक्टर हैं, वे एक अवॉर्ड विनिंग एक्टर है जितना मैं जानता हूं, वे बहुत संस्कारी बच्चे हैं उनके अंदर नैतिकता, संस्कार और संस्कृति है मैंने कई बार उन्हें देखा है और मुझे यकीन है कि वे अपने लेवल का बेस्ट देंगे और इस रोल को अच्छी तरह से दिखाने की कोशिश करेंगे।’ऐसा हो सकता है या नहीं, ये तो समय बताएगा। पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता है किसी के बारे में।

‘रामायण’ में नजर आएंगी साई पल्लवी

फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर जहां राम तो साई पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आएंगी। वहीं, यश को राणवर के किरदार में देखा जा सकता है। इसके अलावा हनुमान के रोल में सनी देओल तो लारा दत्ता कैकेयी बनेंगी। शूर्पणखा में रकुलप्रीत सिंह दिखाई देंगी। हालांकि विभीषण के नाम को लेकर पहले चर्चा थी कि वो रोल विजय सेतुपति को मिला है। लेकिन उनका पता कट गया और अब हरमन बावेजा इस कैरेक्टर को निभाते दिखेंगे।

ramyan 0

अरुण गोविल ने ‘रामायण’ के जरिए इतना नाम कमाया, की जिसे रिप्लेस कर पाना लगभग नामुमकिन सा है, इतनी पॉप्युलैरिटी हासिल की है कि उसका आज तक कोई मुकाबला नहीं कर सका है। कई लोगों ने फिल्में बनाईं, टोवी शोज बनाए लेकिन राम के किरदार के लिए आज भी पहले अरुण गोविल का ही नाम और चेहरा लोगों को याद आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।