लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

‘दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम…’ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर रिलीज, देश को बचाने निकले Akshay-Tiger

Bade Miyan Chote Miyan Teaser

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर बुधवार को रिलीज हो गया है। इस एक्शन फिल्म में अक्षय और टाइगर पहली बार साथ नजर आ रहे हैं। इसे ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले अली अब्बास जफर ने बड़े पैमाने पर शूट किया है।

Bade Miyan Chote Miyan Teaser

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टीजर में एक्शन, हाई ऑक्टेन ड्रामा, भावनाओं का अतिप्रवाह और देशभक्ति की एक मजबूत लहर तक सबकी झलक देखने को मिली है। अली अब्बास जफर एक जहाज के कप्तान के रूप में फिल्म के साथ पूरा न्याय कर रहे हैं। वहीं, यह फिल्म 25 साल पहले रिलीज हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से बिल्कुल अलग है।

फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

फिल्म के टीजर की शुरुआत साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के वॉइस ओवर से होती है जिसमें वो कहते हैं कि प्रलय आने वाला है। एक ऐसा प्रलय जो भूत, वर्तमान और भविष्य को बदल देगा। एक ऐसा प्रलय जो अच्छाई और बुराई की जंग को हमेशा के लिए खत्म कर देगा। हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा। मुझे कौन रोकेगा..?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इसके बाद आर्मी ऑफिसर बने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एंट्री होती है। वो कहते हैं, ‘दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम…बचके रहना हमसे, हिंदुस्तान हैं हम…’ इसके बाद दोनों देश के दुश्मनों से लड़कर हिंदुस्तान को बचाते नजर आ रहे हैं। टीजर से यह तो साफ है कि यह फिल्म दर्शकों को उनकी सीट से बांधे रखेंगी। फिल्म एक्शन से भरपूर स्टंट का वादा करती है।

Bade Miyan Chote Miyan Teaser

ईद के पास रिलीज होगी फिल्म

पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के रोल में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और रोनित रॉय भी अहम किरदारों में दिखेंगे। यह फिल्म अप्रैल 2024 में ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली है। शुरुआत में, यह दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई में की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।