लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Bhopal Pataudi Cup: ‘यह हमारी विरासत का प्रतीक है’- Saif Ali Khan

हाउस ऑफ पटौदी द्वारा आयोजित प्रसिद्ध भोपाल पटौदी कप का फाइनल मैच रविवार को नई दिल्ली में हुआ।कार्यक्रम की मुख्य अतिथि प्रसिद्ध अभिनेत्री शर्मिला टैगोर थीं, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से इस अवसर को सम्मानित किया और टूर्नामेंट के सभी प्रतिभागियों को सम्मानित करने का दुर्लभ सम्मान प्राप्त किया।

13397656 1115139408557315 1449559204 n Copy 10

हालाँकि सैफ अली खान अन्य व्यस्तताओं के कारण इस अवसर पर उपस्थित नहीं हो सके, लेकिन उन्होंने हार्दिक शुभकामनाएँ भेजीं। सैफ ने एक बयान में कहा, “भोपाल पटौदी कप हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है, इसलिए नहीं कि यह हमारी विरासत को आगे बढ़ाने का प्रतीक है बल्कि इसलिए कि यह सच्ची खेल भावना का जश्न है। यह मैच हाउस ऑफ की भावना से उपजा है।” पटौदी, एक उद्यम जो हमारे सभी प्रयासों के तालमेल के लिए महत्वपूर्ण है।”

SharmilaAward3 1160x773 1

भोपाल पटौदी कप खेल भावना को बनाए रखते हुए विरासत को आगे बढ़ाने का प्रतिनिधित्व करता है। सैफ अली खान अक्सर खिलाड़ियों की सराहना करते हैं और पहले भी उन्हें टूर्नामेंट के लिए बधाई देते देखा गया है।रोमांचकारी, रोमांचक और आकर्षक भोपाल-पटौदी कप (08 गोल) का फाइनल अचीवर्स ब्लू और जिंदल पैंथर के बीच नई दिल्ली के जयपुर पोलो ग्राउंड में खेला गया।

Bhopal Pataudi Cup 2 1

थल सेनाध्यक्ष पैंथर जिंदल जनरल मनोज पांडे ने विजयी टीम को ऐतिहासिक ट्रॉफी प्रदान की।पद्म भूषण और शर्मिला टैगोर ने उपविजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए।इस बीच, काम के मोर्चे पर, सैफ अगली बार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ पैन-इंडिया फिल्म ‘देवरा’ में दिखाई देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + twenty =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।