लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Ranbir Kapoor को ED की तरफ से बड़ा झटका, ऑनलाइन बेटिंग में फसे एक्टर

एक्टर रणबीर कपूर को लग गया है बड़ा झटका जी हाँ एक्टर के घर ED का SUMMON पोहोच चूका है। एनिमल एक्टर को आने वाली शुक्रवार को Enforcement Directorate द्वारा नोटिस भेजा गया है। एक्टर रणबीर कपूर को ED द्वारा एक ऑनलाइन बेटिंग केस की वजह से उनको पूछ ताछ के लिए बुलाया गया है। 

GetPaidStock.com 651947624a256 2

एनफोर्समेंट डिपार्टमेंट  इस साल ही हुई फरवरी में यूएई में महादेव ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी और सक्सेस पार्टी में सेलिब्रिटीस के उपस्थिति की भी जांच कर रहा है।बता दें की बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ साथ कई और एक्टर्स और सिंगर्स का नाम  Mahadev online betting case  में आया है। बता दें कि Mahadev online betting app  सौरव चंद्राकर और रवि उप्पल द्वारा  एक  Mahadev book app बनायी गयी है जो ऑनलाइन कैसिनो और ऑनलाइन गेमिंग और बेटिंग app प्रोवाइड करवाते हैं जो कि illegal हैं। 

RANBIIRRRRRRR 1

रणबीर कपूर के अलावा कम से कम 15 से 20 सेलिब्रिटीज ED की जांच के दायरे में हैं। इस लिस्ट में आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली अजगर, विशाल ददलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कड़, एली अवराम, भारती सिंह, सनी लियोन, भाग्यश्री, पुलकित, कीर्ति खरबंदा , नुसरत भरूचा, कृष्णा अभिषेक जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।

image 2695888 3

बता दें कि ED यानि इंफोरसेमनेट DIRECTORATE वो आर्गेनाईजेशन है जो money laundering और  violations of foreign exchange laws के मामलों को इन्वेस्टीगेट करती है। बता दें रणबीर को इस खबर से बहुत बड़ा झटका लग सकता है क्यूंकि हाल ही में रणबीर की फिल्म एनिमल आने वाली है और इस समय रणबीर का इस केस से नाम जुड़ने की वजह से उनकी फिल्म पर इसका काफी बड़ा असर हो सकता है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।