हीरामंडी से आई बड़ी खबर, संजय लीला भंसाली की ऐसी फिल्म जिसमें होंगे 16 से 20 गानें! - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

हीरामंडी से आई बड़ी खबर, संजय लीला भंसाली की ऐसी फिल्म जिसमें होंगे 16 से 20 गानें!

संजय लीला भंसाली का ‘हीरामंडी’ ऐसा ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वे 12 साल से बनाना चाह रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है कि इस फिल्म में 16 से 20 गाने हो सकते हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों बहुत बिजी हैं। वे कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद सामान्य हो रही परिस्थिति में तेजी से अपने प्रोजेक्ट पूरे करने में जुटे हैं। वे आलिया भट्ट स्टारर चर्चित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इसके बाद संजय लीला भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’  पर तेजी से काम कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है कि इस फिल्म में 16 से 20 गाने हो सकते हैं।
1634885708 sanjay leela bhansali main 0
अगर ऐसा होता है तो ये सबसे ज्यादा गानों वाली सीरीज बनने वाली है क्योंकि इतने गाने किसी भारतीय सीरीज में अभी तक नहीं दिखे हैं। संजय लीला भंसाली की तरफ से फिलहाल किसी तरह का आधिकारिक ऐलान इसको लेकर नहीं हुआ है लेकिन रिपोर्ट्स लगातार सामने आ रहीं हैं।
1634884010 canva photo editor 12
इस सीरीज को लेकर काफी समय से संजय लीला भंसाली इंतजार कर रहे थे और उनका कहना था कि वो शानदार सीरीज बनाने वाले हैं। इससे वो वेब सीरीज में अपने निर्देशन का डेब्यू करेंगे। इस सीरीज की बात करें तो इसके लीडिंग कलाकारों को लेकर किसी तरह का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन आलिया भट्ट का नाम काफी समय से चर्चा में है।
1634884261 sanjay leela bhansali
 संजय लीला भंसाली ने प्रोजेक्ट को लेकर कहा था कि.. “हीरामंडी उनके तमाम प्रोजेक्ट्स में से सबसे खास रहा है। यह एक महाकाव्य है, जो लाहौर के दरबारियों पर आधारित होगी। मैं इसे बनाने के लिए नर्वस और उत्साहित दोनों हूं। मैं नेटफ्लिक्स के जरिए हीरामंडी को दुनिया भर में लाने के लिए एक्साइडेट हूं।” इस फिल्म को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित जैसी अदाकाराओं के नाम सामने आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।