Bigg Boss 17: Jigna Vora ने Sana Raees Khan पर कसा तंज, कहा-‘कोई अस्तित्व ही नहीं’

SANA RAEES KHAN , JIGNA VORA

Jigna Vora: ‘बिग बॉस 17’ की कंटेस्टेंट और पूर्व पत्रकार जिग्ना वोरा उस समय काफी परेशान नजर आईं, जब ‘दिमाग’ के हाउस मेंबर्स ने बताया कि दो अन्य लोगों के अलावा वह भी शो में ग्रेस पीरियड पर हैं। इसके बाद नोमिनेशन टास्‍क में वह बदला लेने के मोड आ गईं।

  • ‘बिग बॉस 17’ की कंटेस्टेंट और पूर्व पत्रकार जिग्ना वोरा उस समय काफी परेशान नजर आईं
  • बातचीत के दौरान ही उन्होंने अरुण, तहलका और रिंकू को बयान दिया कि “सना का अस्तित्व ही नहीं है
  • उन्होंने यह भी कहा कि बीबी हाउस छोड़ने वालों में अगला नंबर सना का ही होना चाहिए।
JIGNA VORA
JIGNA VORA

Jigna Vora: जिग्ना ने घर में ग्रेस पीरियड के बारे में बात करते हुए शो के शुरुआती दिनों को याद किया जब वह वास्तव में सभी के साथ अच्छा व्यवहार करती थीं। अगर सदस्य बीमार थे तो वह उनकी देखभाल करती थी, किसी न किसी तरह से सभी की मदद करती थी – चाहे सभी के लिए खाना बनाना हो या उन्हें कपड़े धोने में मदद करना।

SANA RAEES KHAN
SANA RAEES KHAN

फिर भी वह इस हफ्ते नॉमिनेट हो गईं। इस बारे में बातचीत के दौरान ही उन्होंने अरुण, तहलका और रिंकू को बयान दिया कि “सना का अस्तित्व ही नहीं है इस शो में।”उन्होंने यह भी कहा कि बीबी हाउस छोड़ने वालों में अगला नंबर सना का ही होना चाहिए। इस सप्‍ताह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड प्रतियोगियों में सनी आर्य, अनुराग धोबाल, सना रईस खान, जिग्ना वोरा और अंकिता लोखंडे हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।