लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Bigg Boss 17: अब कंटेस्टंट को रोस्ट करते दिखेंगे Sohail Arbaaz Khan, प्रोमो वीडियो कर देगा हैरान

‘बिग बॉस 17’ के ताजा अपडेट के मुताबिक़ सोहेल खान और अरबाज खान रविवार को घर में मौजूद कंटेस्टेंट को रोस्ट करेंगे। लेटेस्ट प्रोमो में अरबाज और सोहेल दोनों को एक पढ़ते हुए दिखाया गया है जिसमें उन्हें शो की मेजबानी के बारे में बताया गया है, इस दौरान सलमान खान एंट्री करते हैं और उन्हें बताते हैं कि वह शुक्रवार और शनिवार को मेजबानी करेंगे और वे रविवार को रोस्टिंग करेंगे।

image 5580579

इस पर अरबाज ने कहा कि नोट में विशेष रूप से कहा गया है कि जब वे शो में काम कर रहे हों तो उन्हें किसी अन्य चैनल के शो में काम करने की अनुमति नहीं है। “हमने बहुत सारे शो किये हैं ना बाहर के चैनल के लिए?” सोहेल मजाक में उत्तर देते हुए पूछता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वह अरबाज से पूछते रहते हैं कि कार्यक्रम में उनकी असली भूमिका क्या है, जिस पर अरबाज जवाब देते हैं कि वे मेजबान हैं। हालाँकि, सलमान उनके पास आते हैं और स्पष्ट करते हैं कि अरबाज और सोहेल रविवार को प्रतियोगियों को रोस्ट करेंगे जबकि वह शुक्रवार और शनिवार को मेजबानी करेंगे।

bigg boss 17 weekend ka vaar 2023 10 fdb17fcb94c574fc96af54735311b113 16x9 1

इसके बाद तीनों बाइक पर सवार होकर बिग बॉस के मंच पर पहुंचे, जहां वे “जस्ट चिल” गाने पर थिरकते रहे। अरबाज ने सलमान को बताया कि सोहेल शो में अपनी भूमिका को लेकर अनिश्चित थे। उन्होंने उन्हें बताया कि सलमान ने उन्हें इसलिए बुलाया क्योंकि मनोरंजन के मामले में यह शो “नंबर वन” है। अरबाज आगे कहते हैं, “यह शो भरपूर मनोरंजन प्रदान करता है।”

Bigg Boss 17 Arbaaz Khan Sohail Khan to roast housemates in their signature comic style pic courtesy news agency

सोहेल कहते हैं, ”ये तो कहेंगे ही, इन्हें आपके साथ दबंग 4 करनी है।” नहीं”। इस बीच, ‘शनिवार का वार’ में मौनी रॉय और करण कुंद्रा अपने आगामी शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ को प्रमोट करने के लिए मंच पर सलमान खान के साथ शामिल हुए। बता दे की ‘बिग बॉस 17’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।