लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

IPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सितारें बिखेरेंगे जलवा, अक्षय-टाइगर करेंगे परफॉर्म

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत सितारों से भरी ओपनिंग सेरेमनी के साथ होगी। सिंगर एआर रहमान और सोनू निगम के अलावा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी IPL 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत 22 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाले मैच से होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी में कई स्टार्स मैदान पर परफॉर्म करने वाले हैं।

  • इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत सितारों से भरी ओपनिंग सेरेमनी के साथ होगी
  • इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत 22 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाले मैच से होगी

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में स्टार्स की धूम

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। IPL ने अपने सोशल मीडिया पर IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें परफॉर्म करने वाले स्टार्स की लिस्ट है। सेरेमनी 22 फरवरी को चेन्नई में चेन्नई सुपरकिंसग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच से पहले रंगा रंग कार्यक्रम होगा।

Tgbjnj

अक्षय-टाइगर करेंगे परफॉर्म

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ धमाका करने को तैयार है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अपनी फिल्म की रिलीज से पहले ही लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि अक्षय और टाइगर  के अलावा भारत के जाने-माने सिंगर ए आर रहमान और सोनू निगम भी ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। पहले फेज में 22 मार्च से 7 अप्रैल तक का शेड्यूल जारी हो चुका है। इस दौरान 17 दिन में 21 मैच खेले जाएंगे।

b hjn bju

IPL 2024 के बारे में

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की सोशल मीडिया पर स्टेडियम की तस्वीरें सामने आ रही हैं। मैदान रंगीन लाइट से जगमगा रहा है। बता दें कि  IPL के पिछले सीजन का खिताब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता था। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 22 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स से इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन का पहला मुकाबला खेलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।