Search
Close this search box.

सलमान खान के फार्महाउस की सुरक्षा में सेंध, दो लोग गिरफ्तार,गैंगस्टर से मिली थी धमकी

सलमान खान : पनवेल में सुपरस्टार सलमान खान के फार्महाउस में अवैध रूप से घुसने की कोशिश करने के आरोप में पनवेल तालुका पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया।इंस्पेक्टर अनिल पाटिल के अनुसार, आरोपियों को 4 जनवरी को गार्ड द्वारा सलमान के अर्पिता फार्महाउस के अंदर घुसपैठ करते हुए पकड़ा गया था।
पकड़े जाने के बाद लोगों ने अपना फर्जी नाम और पता बताया। दोनों फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं।

 

  • पनवेल में सलमान के फार्महाउस में अवैध रूप से घुसने की कोशिश
  • पनवेल तालुका पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया
  • आरोपियों को 4 जनवरी को गार्ड द्वारा फार्महाउस के अंदर घुसपैठ करते हुए पकड़ा गया

Salman 20Khan 20panvel 20farmhouse 20inside 20pictures

सलमान खान :  इस बीच, काम के मोर्चे पर, सलमान ‘टाइगर 3’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। मनीष शर्मा द्वारा directed इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 466.63 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फिल्म में सलमान ने कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर किया था। फिल्म फिलहाल प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

image 13 1 1024x768 1

सलमान अपने “बिग बॉस” होस्टिंग के लिए भी खबरों में हैं। ‘बिग बॉस 17’ के नवीनतम एपिसोड में, ‘दबंग’ स्टार ने एपिसोड के निर्माताओं से विनम्रतापूर्वक अनुरोध किया कि वे समापन के बाद प्रशंसकों के लिए बिग बॉस के घर के अंदर रहने के लिए विशेष व्यवस्था करें।

salman 20khan 20panvel 20farmhouse

एपिसोड के समापन के बाद, सलमान ने कहा, “बिग बॉस मैंने सुना है कि आपके प्रशंसक अनुरोध कर रहे हैं कि उनको भी एक मौका दिया जाए। बिग बॉस के घर में रहने का तो क्यों ना उनको यह आलीशान घर में रहने का अनुभव दिया जाए।” .. तो इस सीजन के घरवाले जब घर से बाहर जाएंगे जाहिर तौर पर फिनाले के बाद तो एक मौका फैंस को जरूर दीजिए। (मैंने सुना है कि बहुत सारे ‘बिग बॉस’ के प्रशंसक घर में प्रवेश करना चाहते हैं। तो, उन्हें क्यों नहीं दिया जाए आलीशान घर में रहने का मौका? बेशक, यह तब हो सकता है जब प्रतियोगी समापन के बाद घर खाली कर दें।)”

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।