लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

CM Yogi Adityanath देखेंगे Kangana Ranaut की Tejas, लोकभवन में रखी जाएगी स्पेशल स्क्रीनिंग

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तेजस’ की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होंगे। विशेष स्क्रीनिंग लखनऊ के लोक भवन सभागार में आयोजित की जाएगी।फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस कंगना रनौत भी मौजूद रहेंगी। हाल ही में, फिल्म की रिलीज से पहले, कंगना ने दिल्ली के इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कई भारतीय वायु सेना अधिकारियों के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी।

image 2449978

यह फिल्म वायु सेना के पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे भारतीय वायु सेना के पायलट हमारे देश की रक्षा के लिए अथक परिश्रम करते हैं, रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हैं। .

kangana 2 scaled

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके अलावा, कंगना की झोली में ‘इमरजेंसी’ भी है। हाल ही में कंगना ने एक्स से बातचीत में ऐलान किया कि उन्होंने ‘इमरजेंसी’ की रिलीज को टाल दिया है। इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया की मुझे एक महत्वपूर्ण घोषणा करनी है, इमरजेंसी फिल्म एक कलाकार के रूप में मेरे पूरे जीवन की सीख और कमाई का चरम है।

image 1858354

इमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे मूल्य और चरित्र की परीक्षा है। “हमारे टीज़र और अन्य इकाइयों को सभी से जो मिला, उसने हम सभी को प्रोत्साहित किया।

image 1501985

मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है और मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझसे इमरजेंसी की रिलीज की तारीख के बारे में पूछते हैं।” बता दे की ‘इमरजेंसी’ पहले 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। फिल्म में कंगना ने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।