लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Crew : Kareena, Kriti, Tabu स्टारर Diljit Dosanjh का पहला गाना ‘Naina’ हुआ रिलीज़

Crew : करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टार्रर ड्रामा फिल्म ‘क्रू’ के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म का पहला ट्रैक ‘Naina ‘जारी किया। करीना ने इंस्टाग्राम पर गाने की एक झलक शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “साल के सबसे धमाकेदार ट्रैक, जोश और थिरकने के लिए तैयार हो जाइए! #नैनासॉन्ग, अभी रिलीज।”

Crew : दिलजीत दोसांझ और बादशाह द्वारा गाए गए इस गाने को राज रंजोध और बादशाह ने लिखा है।गाने में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन हैं, जो म्यूजिक वीडियो में बेहद हॉट लग रही हैं।दिलजीत की भावपूर्ण गायकी श्रोताओं को लय और माधुर्य की दुनिया में ले जाती है, जबकि बादशाह का रैप ट्रैक में गतिशीलता की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

हाल ही में, निर्माताओं ने ‘क्रू’ का टीज़र जारी किया और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर चुका है।फिल्म में तब्बू, करीना और कृति “बड़ी**” एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं।उड़ानों के लिए रखी गई मूंगफली की पेटियों को चुराने से लेकर ढेर सारा पैसा कमाने की योजना बनाने और ग्लैमर का स्तर बढ़ाने तक, ये तिकड़ी लोगों का ध्यान खींचने के लिए सब कुछ कर रही है।टीज़र की शुरुआत तब्बू के वॉयसओवर से होती है, जहां वह यात्रियों को चेतावनी देती है कि उनके लिए इसे संभालना बहुत मुश्किल होने वाला है।

image 421454

टीज़र का मुख्य आकर्षण तब्बू का मज़ाकिया ढंग से गालियाँ देना है।दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने भी टीज़र में पलकें झपकाते हुए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।टीज़र के लिंक को साझा करते हुए, करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कुर्सी की पेटी बांध लें, क्योंकि यहां का तापमान आपके लिए बहुत गर्म होने वाला है [?] #CrewTeaser अभी जारी #CrewInCinemasOnMarch29 @tabutiful @kritisanon @dilgitdosanjh और एक विशेष उपस्थिति @कपिल शर्मा।”

image 6274389

यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाई गई है। यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।पहले यह 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। ‘क्रू’ तीन महिलाओं की कहानी है और इसे संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि पर आधारित एक हंसी-मज़ाक के रूप में पेश किया गया है।हालाँकि, उनकी नियति कुछ अनुचित परिस्थितियों को जन्म देती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं।यह फिल्म 2018 की महिला मित्र कॉमेडी ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद एकता आर कपूर और रिया कपूर के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।